logo-image

घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों के लिए पूरे परिवार समेत घर में खाना बना रहे वीरेंद्र सहवाग, वायरल हुई तस्वीरें

वीरू अपनी संस्था वीरेंद्र सहवाग फाउंडेशन और उदय फाउंडेशन के साथ मिलकर प्रवासी मजदूरों के लिए खाना मुहैया करा रहे हैं. सहवाग ने लोगों से अपील की है कि वे भी इस नेक काम में मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा सकते हैं.

Updated on: 29 May 2020, 06:55 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस महामारी की वजह से देशभर के प्रवासी मजदूर अपने घर जाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. ज्यादातर मजदूरों को खाने-पीने की काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में देश की आम जनता इन मजदूरों की सेवा के लिए काफी बढ़-चढ़कर आगे आ रही है. इसी सिलसिले में टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं. सहवाग अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर प्रवासी मजदूरों के लिए घर पर खाना बनाकर रहे हैं और उसे पैक कर जरूरतमंदों तक पहुंचा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- टी20 विश्व कप 2021 की मेजबानी के लिए तैयार ऑस्ट्रेलिया, इस साल होस्टिंग के मूड में नहीं सीए

बता दें कि वीरू अपनी संस्था वीरेंद्र सहवाग फाउंडेशन और उदय फाउंडेशन के साथ मिलकर प्रवासी मजदूरों के लिए खाना मुहैया करा रहे हैं. सहवाग ने लोगों से अपील की है कि वे भी इस नेक काम में मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा सकते हैं. सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जरूरतमंदों के लिए खाना बनाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें आप देखेंगे कि सहवाग अपने पूरे परिवार के साथ इस नेक काम में लगे हुए हैं. तस्वीरों में आप देखेंगे कि मजदूरों के लिए खाना बनाने में उनके अलावा उनकी मां कृष्णा, पत्नी आरती और बेटे वेदांत और आर्यवीर भी लगे हुए हैं.

ये भी पढ़ें- माहौल ठीक नहीं रहा तो सिर्फ एक ही जगह खेली जा सकती है भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज

बताते चलें कि मुसीबत के समय में वीरेंद्र सहवाग हमेशा देश की सेवा के लिए आगे आते हैं और अपना योगदान देते हैं. बताते चलें कि सहवाग की अपील के बाद दिल्ली के कई लोग जरूरतमंदों की सेवा के लिए अपने-अपने घरों से खाना बनाकर भेज रहे हैं, ताकि दिल्ली से अपने घर जा रहे प्रवासी मजदूर भूखे न रह जाएं. सहवाग की इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है. खबर लिखे जाने तक सहवाग की इस पोस्ट को 21 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि 1500 से भी ज्यादा ट्विटर यूजर इसे रीट्वीट कर चुके हैं.