logo-image

कोरोना मरीजों की देखभाल में लगाए जाएं लॉकडाउन तोड़ने वाले, वीरेंद्र सहवाग ने की अनोखी सजा की मांग!

देश और राज्यों की सरकारें लॉकडाउन तोड़ने वालों से भी काफी परेशान हैं. टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने लॉकडाउन तोड़ने वालों के लिए एक अनोखी सजा का प्रस्ताव रखा है.

Updated on: 20 Apr 2020, 02:21 PM

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना वायरस का खतरा दिन-प्रतिदिन गहराता जा रहा है. देशभर में सोमवार सुबह तक कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या अब 17,265 हो चुकी हैं. देश में इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 543 हो गई है, जबकि 2547 लोग कोविड-19 से ठीक हो चुके हैं. अभी हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के ऐसे सैकड़ों मरीज सामने आए हैं, जिनमें कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं मिले थे. ऐसे में सरकार की चिंता अब और ज्यादा बढ़ गई है. ऐसे में बिना लक्षण वाले मरीजों को ढूंढ पाना काफी मुश्किल होगा.

ये भी पढ़ें- Corona Effect: 2021 में भी ओलंपिक के आयोजन की संभावना कम, कोरोना संक्रमण से जुड़े हैं कारण

इसके अलावा देश और राज्यों की सरकारें लॉकडाउन तोड़ने वालों से भी काफी परेशान हैं. टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने लॉकडाउन तोड़ने वालों के लिए एक अनोखी सजा का प्रस्ताव रखा है. सहवाग चाहते हैं कि लॉकडाउन तोड़ने वालों को कोरोना के मरीजों की सेवाओं में लगा देना चाहिए. मुल्तान के सुल्तान को लगता है कि लॉकडाउन तोड़ने वालों के दिमाग में एक गलतफहमी पनप रही है कि उन्हें कोरोना वायरस से कोई खतरा नहीं है.

View this post on Instagram

Baat sateek hai #wisdom #stayhomestaysafe

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

ये भी पढ़ें- T20 क्रिकेट के बढ़ते प्रभाव से परेशान है यह पूर्व दिग्‍गज क्रिकेट खिलाड़ी जानिए क्‍या कहा

सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेता सौरभ शुक्ला की एक वायरल तस्वीर साधा की है, जिसमें अभिनेता एक स्टैंडी के पास खड़े हैं और उस स्टैंडी पर ही लॉकडाउन तोड़ने वालों के लिए इस खास सजा की मांग की गई है. टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज ने अभिनेता सौरभ शुक्ला की वायरल तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, बात सटीक है. लेकिन जब हमने सौरभ शुक्ला की इस तस्वीर की सच्चाई जानने के लिए उनके सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाला तो मालूम चला कि किसी अराजक तत्व ने उनकी तस्वीर के साथ छेड़खानी करके वायरल कर दिया है.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की इस बात से प्रभावित हुआ था ये विदेशी पूर्व खिलाड़ी

सहवाग ने सौरभ शुक्ला की जो वायरल तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, दरअसल वो तस्वीर फेक है. सौरभ शुक्ला ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की पुष्टि करते हुए हैरानी जताई है. शुक्ला ने ट्विटर पर ही मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री कार्यालय से इस बात की शिकायत भी की है. शुक्ला ने लिखा कि ऐसे मुश्किल समय में इस तरह के गैर-जिम्मेदार मीम्स वायरल करना बहुत हानिकारक हैं. इस फेक तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया गया है.