News Nation Logo

Video: सेंटा क्लॉज बनकर बेसहारा बच्चों के बीच पहुंचे विराट कोहली, लूट लिया करोड़ों फैंस का दिल

स्टार स्पोर्ट्स ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें कोहली सांता की ड्रेस में बच्चों के बीच पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बच्चों से मुलाकात की, उनसे बातचीत की और उन्हें गिफ्ट भी बांटे.

आईएएनएस | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 21 Dec 2019, 06:06:56 PM
सांता क्लॉज के कपड़ों में विराट कोहली

कोलकाता:

भारतीय कप्तान विराट कोहली क्रिसमस से एक सप्ताह पहले ही सांता क्लॉज बनकर कोलकाता के एक शेल्टर होम (आश्रय गृह) पहुंचे, जहां उन्होंने बच्चों के साथ मुलाकात की और उन्हें गिफ्ट भी बांटे. कोहली को इस शेल्टर होम का एक वीडियो दिखाया गया था, जिसमें बच्चे अपने पसंदीदा उपहार और पसंदीदा खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं. एक बच्चे ने कोहली के बारे में कहा कि उसे कोहली की दाढ़ी पसंद है. यह सुनकर कोहली अपनी हंसी नही रोक पाए.

ये भी पढ़ें- मानसिक स्वास्थ्य की वजह से इस भारतीय खिलाड़ी ने क्रिकेट से लिया ब्रेक

स्टार स्पोर्ट्स ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें कोहली सांता की ड्रेस में बच्चों के बीच पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बच्चों से मुलाकात की, उनसे बातचीत की और उन्हें गिफ्ट भी बांटे. इसके बाद बच्चों से पूछा गया कि क्या वे कोहली से मिलना चाहते हैं? बच्चों ने उत्साह में जवाब देते हुए कहा, 'हां'. बच्चों का जवाब सुनते ही भारतीय कप्तान ने अपनी नकली सफेद दाढ़ी निकाली और टोपी उतार फेंकी. इसके बाद बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

ये भी पढ़ें- तो क्या अब विराट की RCB जीतेगी IPL 2020 का खिताब, जानें क्या बोले कप्तान कोहली

इसी के बाद कोहली ने बच्चों को उनके मनपसंद गिफ्ट दिए. फिर वीडियो के अंत में कोहली ने देशवासियों को क्रिसमस और नए साल की शुभकामनाएं दीं. भारतीय टीम इस समय कटक में हैं, जहां वह रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा और आखिरी वनडे मैच खेलेगी.

First Published : 21 Dec 2019, 06:06:56 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.