logo-image

विराट कोहली की बेटी पहली बार आईं नजर, तस्वीरें वायरल

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की बेटी वामिका की शक्ल पहली बार दुनिया के सामने आई है. उनकी बेटी का चेहरा देखने के लिए विराट और अनुष्का के तमाम फैंस एक साल से उत्सुक थे. 

Updated on: 24 Jan 2022, 03:43 PM

नई दिल्ली :

स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की बेटी वामिका की तस्वीरें पहली बार सबके सामने आई हैं. अभी तक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका का चेहरा सोशल मीडिया पर सामने नहीं आया था. कई महीने पहले विराट और अनुष्का को मीडिया ने एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया था, जब गोदी में उनकी नन्हीं बेटी वामिका थीं. तब विराट और अनुष्का ने मीडिया से अपील की थी कि बेटी की तस्वीर या वीडियो पब्लिक न करें. ऐसे में उनकी बात मान ली गई और वामिका की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर नहीं आई. खुद विराट और अनुष्का ने भी अभी तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी बेटी की कोई तस्वीर नहीं पोस्ट की है, ना ही कभी पब्लिक गेदरिंग में ले गए थे. वामिका के जन्म पर जो तस्वीरें पोस्ट भी की थीं, उसमें कहीं वामिका का चेहरा नहीं था. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 latest News: मेगा ऑक्शन में रजिस्ट्रेशन कराने वाले एक हजार खिलाड़ी ऐसे हैं, जो बिक ही नहीं सकते

अब भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरे वनडे मैच में पहली बार नन्हीं वामिका दुनिया के सामने आईं. मैच के दौरान अनुष्का शर्मा खुद बेटी वमिका को गोद में लिए हुए दर्शक दीर्घा में आ गईं. ऐसे में पूरी दुनिया के सामने पहली बार नन्ही वामिका आईं. मैच के दौरान उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. बता दें कि वामिका इसी साल 11 जनवरी को एक साल की हुई हैं. वामिका के जन्मदिन से पहले सोशल मीडिया पर यह अफवाह भी उड़ी थी कि विराट कोहली ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर बीसीसीआई से छुट्टी मांगी है, इसलिए वह वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे लेकिन बाद में विराट कोहली ने खुद सामने आकर इस बात कोरी अफवाह बताया था.