News Nation Logo

विराट कोहली के बचाव में आए बचपन के कोच शर्मा, कही ये बात

भारतीय कप्तान विराट कोहली (virat kohli) के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने सोमवार को अपने शिष्य के मैदान पर व्यवहार का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने कभी आक्रामकता और दुर्व्यवहार के बीच की रेखा को नहीं लांघा.

Bhasha | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 03 Mar 2020, 02:00:00 AM
virat kohli

विराट कोहली (Photo Credit: फाइल फोटो)

नवीमुंबई:

भारतीय कप्तान विराट कोहली (virat kohli) के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने सोमवार को अपने शिष्य के मैदान पर व्यवहार का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने कभी आक्रामकता और दुर्व्यवहार के बीच की रेखा को नहीं लांघा. शर्मा ने पत्रकारों से कहा, ‘जब वह (कोहली) अच्छा प्रदर्शन करता है तो देश के लिये उनकी इसी आक्रामकता की सभी सराहना करते हैं. मेरा मानना है कि आक्रामकता उनका मजबूत पक्ष है. लेकिन आक्रामकता और बदतमीजी के बीच एक रेखा है. उन्होंने कभी उस रेखा को पार नहीं किया. आक्रामकता उन्हें अच्छा प्रदर्शन करने के लिये प्रेरित करती है.’

शर्मा बैंक ऑफ बड़ौदा के कोच है और वह यहां चल रहे डीवाई पाटिल टी20 कप से इतर बात कर रहे थे. न्यूजीलैंड के खिलाफ क्राइस्टचर्च में दूसरे टेस्ट मैच के दौरान विरोधी टीम के कप्तान केन विलियमसन के आउट होने पर कोहली ने जमकर जश्न मनाया और दर्शकों की तरफ इशारा करके चुप रहने के लिये कहा.

इस भी पढ़ें:INDvsSA : भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए टीम का ऐलान, इन दिग्‍गजों की वापसी, देखें लिस्‍ट

कोहली इस श्रृंखला में दो मैचों की चार पारियों में केवल 38 रन ही बना पाये. न्यूजीलैंड दौरे में तीनों प्रारूपों में वह 218 रन ही बना सकते जिसमें एक अर्धशतक शामिल है. शर्मा ने कहा, ‘हर खिलाड़ी बुरे दौर से गुजरता है. चिंता की कोई बात नहीं है. वह बहुत अच्छा खिलाड़ी है और जानता है कि क्या गलत हो रहा है. हम इस पर बात कर चुके हैं. वह जल्द वापस करेगा.

First Published : 03 Mar 2020, 02:00:00 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.