logo-image

अगर भारतीय खिलाड़ियों ने गलती नहीं की, तो पाकिस्तान का जीतना मुश्किल : राशिद लतीफ

अगर भारतीय खिलाड़ियों ने गलती नहीं की, तो पाकिस्तान का जीतना मुश्किल : राशिद लतीफ

Updated on: 24 Oct 2021, 03:15 PM

दुबई:

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 में आज दुबई में भारत और पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला होने वाला है। इसे लेकर पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज राशिद लतीफ ने कहा कि अगर भारतीय खिलाड़ियों ने गलती नहीं की तो पाकिस्तान टीम को मुश्किल में डाल सकते हैं।

हालांकि, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने रविवार को खलीज टाइम्स से कहा कि भारत के कप्तान विराट कोहली द्वारा खराब निर्णय लेने से स्थिति थोड़ी अलग हो सकती है। उन्होंने कहा कि मेरे ख्याल से पाकिस्तान चाहे कितना भी अच्छा खेल ले अगर भारतीय खिलाड़ियों ने गलती नहीं की, तो पाकिस्तान के लिए मैच जीतना मुश्किल हो जाएगा।

लतीफ ने कहा कि कोहली दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में से एक हैं, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ गलत टीम सेलेक्शन उनके भी मुसीबत साबित हो सकती है। उन्होंने कहा, हमें देखना होगा कि टॉस जीतने पर विराट क्या करते है और वह किस टीम के साथ मैदान पर उतरते है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.