logo-image

Virat Kohli : हैदराबाद में टीम का साथ छोड़ अचानक घर लौटे विराट कोहली, ये है बड़ी वजह

Virat Kohli : अब वह भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले शुरुआती 2 टेस्ट मैचों का हिस्सा नहीं होंगे. इस बात की जानकारी खुद बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया के जरिए दी है कि विराट ने निजी कारणों के चलते अपकमिंग टेस्ट सीरीज के पहले 2 मैचों से नाम वापस ले लिया है.

Updated on: 22 Jan 2024, 03:55 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. उन्होंने शुरुआती 2 टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस ले लिया है और घर लौट गए हैं. जी हां, अब वह भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले शुरुआती 2 टेस्ट मैचों का हिस्सा नहीं होंगे. इस बात की जानकारी खुद बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया के जरिए दी है कि विराट ने निजी कारणों के चलते अपकमिंग टेस्ट सीरीज के पहले 2 मैचों से नाम वापस ले लिया है.

Virat Kohli ने वापस लिया नाम

भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी से पहला टेस्ट मैच खेला जाने वाला है. ये मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच के लिए रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया हैदराबाद पहुंच चुकी है और तैयारियों में जुटी है. विराट कोहली भी हैदराबाद पहुंच गए थे, मगर अब निजी कारणों के चलते उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया है और घर लौट गए हैं. बीसीसीआई ने आधिकारिक जानकारी देते हुए लिखा- विराट कोहली ने अपकमिंग टेस्ट सीरीज के शुरुआती 2 मैचों से पर्सनल कारणों से अपना नाम वापस ले लिया है.

अनुष्का शर्मा हैं प्रेग्नेंट

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं. ऐसे में विराट कोहली के अचानक सीरीज को छोड़कर घर लौटने पर अटकले लगाए जा रहे हैं कि पत्नी अनुष्का की डिलिवरी के लिए ही वह घर लौटे हैं. मगर, अब तक विराट के उस निजी कारण की पुष्टि नहीं हो सकी है कि आखिर विराट घर वापस क्यों लौटे हैं. आपको बता दें, अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को भी निमंत्रण भेजा गया था, मगर ये जोड़ा वहां नहीं पहुंचा. हालांकि, पहले से ही इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि ये जोड़ा अयोध्या नहीं जाएगा, क्योंकि अनुष्का प्रेग्नेंट हैं और ऐसी हालत में लंबा सफर करना उनके लिए सही नहीं होगा.

ये भी पढ़ें : Ram Mandir : 'बस राममय हूं...', राम लला की प्राण प्रतिष्ठा देख इमोशनल हुए सहवाग

ये भी पढ़ें : Rinku Singh : आईपीएल में KKR रिंकू सिंह को देती है इतनी मामूली सैलरी, जानकर चौक जाएंगे आप