logo-image

'तुम मेरी सब कुछ हो', Anushka Sharma के बर्थडे पर रोमांटिक हुए Virat Kohli

Virat Kohli की पत्नी और बॉलीवुड दिवा Anushka Sharma आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं.

Updated on: 01 May 2023, 12:30 PM

नई दिल्ली:

Anushka Sharma Birthday Special : Virat Kohli की पत्नी और बॉलीवुड दिवा Anushka Sharma आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर दुनियाभर से उनके फैंस, को-एक्टर्स उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बर्थडे विश कर रहे हैं. इसी बीच विराट ने भी अनुष्का को जन्मदिन की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें फोटोज के साथ एक प्यारा सा मैसेज भी है. तो आइए बताते हैं कि क्या लिखा है उस मैसेज में...

विराट ने लुटाया अनुष्का पर प्यार

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को एक पावर कपल के तौर पर देखा जाता है. दोनों ही सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं. आज, जब अनुष्का अपना 35वां बर्थडे मना रही हैं, तो कोहली ने भी उन्हें बर्थडे विश करते हुए पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में विराट ने बर्थडे गर्ल की 4 फोटोज शेयर करते हुए लिखा- "मैं तुमसे हर कंडीशन में प्यार करता हूं और करता रहूंगा तुम्हारी सारी क्यूटनेस और बचपने के साथ. तुम मेरी सब कुछ हो और तुन्हें जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं."

हालांकि, इन 4 फोटोज के बाद कोहली ने फिर अनुष्का की कुछ UNSEEN FUNNY PHOTOS भी शेयर कीं. बता दें, जब विराट का बर्थडे था, तब अनुष्का ने भी विराट की कई फनी फोटोज शेयर की थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

पावर कपल हैं विराट-अनुष्का

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच का प्यार जग जाहिर है. दोनों ने साथ मिलकर कई NGO की शुरुआत की है, जिससे वह ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद कर सकें. आईबीटाइम्स के अनुसार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की कुल नेटवर्थ 12 अरब रुपए है.

अक्सर देखा जाता है कि अनुष्का, विराट को सपोर्ट करते हुए स्टैंड में बैठी नजर आती हैं. बताते चलें, विराट कोहली इस वक्त आईपीएल में धमाकेदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. अब तक खेले गए 8 मैचों में उन्होंने 333 रन बनाए हैं.