logo-image

विराट कोहली की इस घड़ी की कीमत सुनकर दंग रह जाएंगे आप, जानिए क्या है खूबियां

विराट कोहली के पास जूतों, कपड़ों और घड़ियों का ब्रांडेड कलेक्शन है विराट कोहली की इस घड़ी में बहुत ही बेहतरीन फीचर्स मौजूद हैं.

Updated on: 09 Sep 2019, 07:40 PM

highlights

  • मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए विराट और अनुष्का
  • विराट कोहली की कलाइयों पर थी सबकी नजरें
  • विराट कोहली को है ब्रांडेड घड़ियों के कलेक्शन का शौक

नई दिल्‍ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली दुनिया के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक हैं. विराट कोहली अपनी क्वालिटी से कभी भी समझौता नहीं करते हैं इसीलिए वो अपनी लग्जीरियस लाइफ के लिए जाने जाते हैं. विराट ने अभी हाल में वेस्टइंडीज में इतिहास रचा है. वेस्टइंडीज दौरे से विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लौट आए हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर विराट और अनुष्का दिखाई दिए लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा चर्चा का विषय विराट की कलाइयों की घड़ी रही है. यह घड़ी कोई आम घड़ी नहीं थी.

मुंबई एयरपोर्ट पर विराट कोहली की कलाई में चमक बिखेर रही घड़ी कोई साधारण घड़ी नहीं थी. इस घड़ी की कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप. भारतीय क्रिकेट कप्तान की इस घड़ी की कीमत 70 लाख रुपये है. विराट कोहली के पास जूतों, कपड़ों और घड़ियों का ब्रांडेड कलेक्शन है विराट कोहली की इस घड़ी में बहुत ही बेहतरीन फीचर्स मौजूद हैं. इस घड़ी में बेहतर फीचर के अलावा सोना, नीलम और हीरे का प्रयोग भी किया गया है जो इस घड़ी को और भी आकर्षक और महंगी बना देते हैं.

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टाइलिश कप्तान विराट कोहली को महंगी घड़ियों के कलेक्शन का शौक है, यही कारण है कि विराट कोहली के पास एक से बढ़कर एक ब्रांड की अलग-अलग घड़ियों का कलेक्शन है. आपको बता दें कि विराट कोहली पानी भी ब्रांडेड पीते हैं. विराट कोहली के पीने वाले पानी की कीमत जान कर भी आप को झटका लग सकता है. विराट कोहली एवियन नाम की कंपनी का पानी पीते हैं जिसकी कीमत 600 रुपये लीटर है.