News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Virat Kohli vs Sourav Ganguly : सौरव गांगुली बोले, विराट कोहली लड़ते बहुत हैं...! 

विराट कोहली ने कहा था कि जब उन्‍होंने टी20 इंटरनेशनल की कप्‍तानी छोड़ने का फैसला किया था, तब किसी ने भी उनसे इसे न छोड़ने के लिए नहीं कहा.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 18 Dec 2021, 11:22:09 PM
Sourav Ganguly

sourav ganguly (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्‍त दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है. वहां भारत को तीन टेस्‍ट और तीन वन डे मैच खेलने हैं. टीम इंडिया के दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय क्रिकेट में उस वक्‍त बड़ा भूचाल आ गया था, जब विराट कोहली ने कहा था कि जब उन्‍होंने टी20 इंटरनेशनल की कप्‍तानी छोड़ने का फैसला किया था, तब किसी ने भी उनसे इसे न छोड़ने के लिए नहीं कहा. जबकि इससे पहले बीसीसीआई अध्‍यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली ने कहा था कि उन्‍होंने विराट कोहली से ऐसा न करने के लिए कहा था. इसके बाद सवाल उठाए जाने लगे कि दोनों ने ही अलग अलग बातें कहीं हैं, ऐसे में कौन सही बोल रहा है और कौन नहीं. भारत के दिग्‍गजों से लेकर दुनियाभर के विशेषज्ञों ने इस पर अपनी अपनी तरह से सवाल उठाए. हालांकि इसके बाद जब सौरव गांगुली कोलकाता पहुंचे तो मीडिया ने इस बारे में उनसे जब सवाल किए तो उन्‍होंने ज्‍यादा कुछ नहीं कहा और केवल इतना ही बोला कि बीसीसीआई इस मामले में अपने स्‍तर पर निपट लेगा. अब सौरव गांगुली ने विराट कोहली को लेकर एक और बड़ी बात कही है.

यह भी पढ़ें : IPL 2022 Mega Auction Update : जानिए कब होगा मेगा ऑक्‍शन का मेला!

सौरव गांगुली से जब ये पूछा गया कि उन्‍हें किस खिलाड़ुी का रवैया पसंद आता है तो दादा ने साफ तौर पर कहा कि उन्‍हें विराट कोहली का एटीट्यूट पसंद है, लेकिन वे झगड़ा बहुत करते हैं. दरअसल क्रिकट्रैकर की रिपोर्ट में कहा गया है कि सौरव गांगुली गुड़गांव में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. इसी दौरान उन्‍होंने ये बात कही. हालांकि सौरव गांगुली से विराट कोहली के बयान को लेकर कोई सवाल नहीं किया गया, लेकिन उन्‍होंने एक साधारण से सवाल का जवाब विराट कोहली का नाम लेकर दिया. रिपोर्ट में कहा गया है कि सौरव गांगुली ने कहा कि मुझे विराट कोहली का रवैया पसंद है, लेकिन वे लड़ते बहुत हैं. विराट कोहली वाली बात यहीं पर खत्‍म हो गई. इसके बाद उनसे पूछा गया कि जीवन के तनाव से वे कैसे निपटते हैं. इस पर सौरव गांगुली ने कहा कि जीवन में तनात पत्‍नी और प्रेमिका ही देते हैं, जीवन में कोई भी तनाव नहीं है. हालांकि सौरव गांगुली ने ये जवाब व्‍यंगात्‍मक तरीके से दिया. 

First Published : 18 Dec 2021, 11:00:42 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो