logo-image

सोशल मीडिया पर एक बार फिर विराट कोहली हुए ट्रोल, ये ट्वीट बना मुसीबत

बता दें कि दिवाली के मौके पर विराट कोहली ने सभी को बधाई दी थी जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर भयंकर ट्रॉल किया गया था. इस बार वो फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं.

Updated on: 26 Dec 2020, 06:19 AM

नई दिल्ली:

25 दिसंबर की तारीख को पूरे वर्ल्ड में क्रिसमस बनाया जाता है. ऐसे में हर कोई एक दूसरे को क्रिसमस की बधाई के साथ कुछ गिफ्ट भी देता है. क्रिकेट फैंस के लिए भी क्रिसमस काफी अहम होता है क्योंकि इसके अगले दिन बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच होता है. इस बार भारत और ऑस्ट्रोलिया के बीच टेस्ट मैच बॉक्सिंग डे के दिन होने वाला है लेकिन कप्तान विराट कोहली स्वदेश लौट गए हैं. हालांकि जाते जाते विराट कोहली ने अपनी टीम को खास संदेश दिया.वहीं विराट कोहली ने क्रिसमस के मौके पर सभी को बधाई दी लेकिन अब वो ट्रोल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज की भविष्यवाणी, मेलबर्न में टीम इंडिया करेगी पलटवार

बता दें कि दिवाली के मौके पर विराट कोहली ने सभी को बधाई दी थी जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर भयंकर ट्रॉल किया गया था. दरअसल, दीपावलीके शुभ अवसर पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सभी को त्योहार की शुभकामनाएं देते हुए पटाखे नहीं जलाने की सलाह दी थी. लेकिन लोगों को विराट की सलाह बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान पर अपना गुस्सा निकाल दिया. इस बार वो फिर से ट्रॉलर्स के निशाने पर आ गए हैं. विराट कोहली ने जैसे अपने ट्वीट पर बधाई संदेश लिखा उसके तुरंत बाद कोहली पर फैंस को सवालों की बौधार करने लगे.