logo-image

Virat Kohli : दूसरी बार मां बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा, विराट के बेस्ट फ्रेंड ने किया कंफर्म

Virat Kohli : विराट कोहली ने क्यों ली है छुट्टी? एबी डिविलियर्स ने बताई असली वजह

Updated on: 03 Feb 2024, 07:39 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली फिलहाल एक्शन से दूर हैं. इंग्लैंड के साथ खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती 2 टेस्ट मैच के लिए जब टीम का ऐलान हुआ था, तब विराट उसमें शामिल थे. मगर, फिर निजी कारणों के चलते उन्होंने छुट्टी ले ली थी और वह घर लौट गए थे. इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं और उन्हीं के लिए कोहली ने छुट्टी ली है. अब इस बात की पुष्टि खुद विराट (Virat Kohli) के करीबी दोस्त और पूर्व अफ्रीकी कप्तान एबी डिविलियर्स ने भी कर दी है.

विराट कोहली ने 

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली मौजूदा समय में छुट्टी पर हैं. उन्होंने इंग्लैंड के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के शुरुआती 2 मैचों से अपना नाम वापस ले लिया था. अब विराट के करीबी दोस्त एबी डिविलियर्स ने बताया है कि आखिर कोहली ने छुट्टी क्यों ली है. उन्होंने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, "विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोबारा प्रेग्नेंट हैं यानि ये कपल अपना दूसरा बच्चा एक्सपैक्ट कर रहा है, इसलिए विराट कोहली अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं."

बता दें, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने खुद अब तक इस गुडन्यूज को फैंस के साथ शेयर नहीं किया है. मगर, पैपराजी द्वारा कैप्चर हुईं अनुष्का को देखकर फैंस पहले से ही कयास लगा रहे हैं कि अनुष्का प्रेग्नेंट हैं. 

ये भी पढ़ें : धोनी, कोहली, रोहित... किसके नाम हैं IPL में सबसे ज्यादा विकेट?

तीसरा टेस्ट मैच खेलेंगे Virat Kohli?

शुरुआती 2 टेस्ट मिस करने के बाद क्या विराट कोहली (Virat Kohli) तीसरे टेस्ट मैच के लिए स्क्वाड में वापसी करेंगे? ये बात अभी तक साफ नहीं हो सकी है. हालांकि, इस बीच बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया, ''विराट कोहली ने पहले 2 टेस्ट मैचों के लिए लीव की डिमांड की थी. हम अभी विराट कोहली की उपलब्धता के बारे में बता नहीं सकते. 3 मैचों के लिए टीम चुनने में अभी वक्त है. हमें कुछ दिन बाद ही पता चल पाएगा कि विराट तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे या नहीं.''