logo-image

Virat Kohli Test Match : टेस्ट मैच से पहले छाया विराट कोहली का 'पुष्पा' स्टाइल, देखिए और तमाम मीम्स 

विराट कोहली (Virat Kohli) टेस्ट मैच शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर छा गए हैं. उनके प्रशंसक उनसे बड़ी पारी की उम्मीद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी काफी आकर्षित कर रहा है.

Updated on: 01 Jul 2022, 01:10 PM

दिल्ली:

Virat Kohli Test Match : भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच शुरू होने से पहले सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli) छाए हुए हैं. विराट कोहली के प्रशंसक उनसे 71वें अंतरराष्ट्रीय शतक की उम्मीद कर रहे हैं. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वनडे में 43 और टेस्ट मैचों में 27 शतक बना दिए हैं. समस्या ये है कि उनके बल्ले से साल 2019 के बाद से शतक नहीं आया है. हालांकि इंग्लैंड में एजबेस्टन बर्मिंघम में उनका रिकॉर्ड बहुत बेहतरीन है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वह इस टेस्ट मैच में शतक जड़ सकते हैं. साल 2018 में भी इसी मैदान पर विराट कोहली ने 149 रन बनाए थे. 

इसे भी पढ़ें : INDvsENG : भारत जीता तो ऐसा करने वाले इतिहास के पहले कप्तान हो जाएंगे बुमराह 

इसके अलावा इस मैच में विराट कोहली के कंधों पर जिम्मेदारी भी ज्यादा है. रोहित शर्मा और केएल राहुल इस टेस्ट मैच में मौजूद नहीं रहेंगे. ऐसे में विराट कोहली के ऊपर बल्लेबाजी का ज्यादा भार भी होगा. विराट कोहली के प्रशंसकों की उम्मीद भी बढ़ गई हैं. इससे पहले लीसेस्टरशॉयर के खिलाफ अभ्यास मैच में विराट कोहली ने अच्छी बल्लेबाजी की थी. इससे उनके फॉर्म में वापसी के संकेत दिखाई दिए हैं. इसके बाद से कोहली के प्रशंसक उनसे टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं.

टेस्ट मैच से पहले सोशल मीडिया पर तमाम मीम्स बन रहे हैं, जिसमें विराट कोहली से काफी उम्मीदें जताई जा रही हैं. यहां तक की एक वीडियो में विराट कोहली पुष्पा फिल्म के हीरो की तरह स्टाइल में नजर आ रहे हैं. अब यह उम्मीदें कितनी पूरी होती हैं, यह तो मैच में ही पता चलेगा.