logo-image

अनुष्का शर्मा और डॉगी के साथ ऐसे वक्त बिताते नजर आए विराट कोहली, वायरल हुई तस्वीर

तस्वीर में विराट और अनुष्का अपने डॉगी के साथ फर्श पर लेटे हुए हैं. अनुष्का अपने डॉगी को किस कर रही हैं तो वहीं विराट उन्हें बेहद ही प्यार भरी निगाहों से ताक रहे हैं.

Updated on: 13 Apr 2020, 06:57 PM

नई दिल्ली:

पूरी दुनिया को चपेट में ले चुका कोरोना वायरस भारत में भी जबरदस्त कोहराम मचा रहा है. देश में इस महामारी के कुल मामलों की संख्या 9 हजार के भी पार पहुंच चुकी है, जबकि 300 से ज्यादा लोगों की इससे मौत हो चुकी है. चीन से आई इस महामारी को देखते हुए सरकार ने 14 अप्रैल तक के लिए पूरे देश को लॉकडाउन किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब 14 तारीख को सुबह 10 बजे राष्ट्र के नाम एक संदेश जारी करेंगे. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि कोरोना के खतरे को देखते हुए सरकार 30 अप्रैल तक लॉकडाउन बढ़ा सकती है.

ये भी पढ़ें- महेंद्र सिंह धोनी का बचा-खुचा करियर तबाह कर सकता है कोरोना वायरस, जानें क्या बोले गौतम गंभीर

लॉकडाउन के चलते आम लोगों की तरह टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी भी अपने घरों में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली लॉकडाउन में अपनी वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ हैं. कपल के साथ उनका डॉगी भी है, जिनके साथ विराट और अनुष्का खूब मस्ती करते हैं. इसी सिलसिले में कप्तान विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक नई तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में विराट और अनुष्का के साथ उनका डॉगी भी दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें- जब पाकिस्तान को रौंदकर पहली बार एशिया कप चैंपियन बना था भारत, सुरिंदर खन्ना ने ताजा की यादें

तस्वीर में विराट और अनुष्का अपने डॉगी के साथ फर्श पर लेटे हुए हैं. अनुष्का अपने डॉगी को किस कर रही हैं तो वहीं विराट उन्हें बेहद ही प्यार भरी निगाहों से ताक रहे हैं. विराट ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "जीवन में क्या मायने रखता है इसका ज्ञान होना आशीर्वाद है." बताते चलें कि विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वे मैच के दिनों में भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार नई पोस्ट्स शेयर करते रहते थे. ठीक उसी तरह वे लॉकडाउन के दौरान भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तरह-तरह की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.