logo-image
लोकसभा चुनाव

Virat Kohli: विराट कोहली की पहली कार कौन सी थी? सुनाया उससे जुड़ा फनी किस्सा

Virat Kohli First Car: क्या आपको मालूम है कि विराट की पहली कार कौन सी थी? अब इस बारे में खुद विराट ने बताया है और साथ ही उससे जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी बताया है...

Updated on: 12 May 2024, 04:47 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli First Car: भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके पास हर वो लग्जरी चीज है, जो आज भी करोड़ों युवाओं का ख्वाब है. कोहली ने अपनी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है. उनके पास गाड़ियों का उनके पास अच्छा खासा कलेक्शन है. मर्सडीज हो या ऑडी.. हर लग्जरी कार उनके गैराज में है. लेकिन, क्या आपको मालूम है कि विराट की पहली कार कौन सी थी? अब इस बारे में खुद विराट ने बताया है और साथ ही उससे जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी बताया है...

विराट की पहली कार कौन सी थी?

ऑडी, मर्सडीज में घूमने वाले विराट कोहली की पहली कार कौन सी थी? इसका जवाब खुद उन्होंने दे दिया है. कोहली ने बताया कि उन्होंने अपनी लाइफ में पहली कार सफारी खरीदी थी. इसके पीछे की वजह के बारे में भी बताया.

कोहली ने बताया, "मैंने जो खुद पहली कार खरीदी थी, वो थी सफारी. सफारी उस समय भाईसाहब ऐसी गाड़ी थी कि जो रोड़ पर चलेगी तो जो सामने से आ रहे हैं, वो अपने आप ही साइड हो जाएंगे. ये मोटिवेशन थी हमारी सफारी खरीदने के पीछे. हमें इससे बिलकुल मतलब नहीं था कि ये गाड़ी अच्छी चलती है, या स्पेस है. बस मतलब था, तो इससे कि जब ये चलती है न तो लोग हट जाते हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star Sports India (@starsportsindia)

भाई ने कर दी थी गलती

विराट कोहली ने अपनी पहली कार से जुड़ी एक स्टोरी भी बताई कि कैसे उनके भाई ने पेट्रोल गाड़ी में डीजल भरवा दिया था. कोहली ने इस बारे में बताते हुए कहा, "हमारा रेग्यूलर था कार कुंज, वेस्ट पंजाबी बाग में होता था. वहां, हमने सिस्टम लगवाया प्रॉपर. मुझे अभी भी याद है, हमारी डीजल गाड़ी थी. सिस्टम लगवाया, हम घूम रहे हैं, जा रहे हैं. मेरे भाई खो गए. हम पेट्रोल पंप पर पहुंचे और मेरे भाई ने पेट्रोल पंप के लड़के से कहा कि टंकी फुल कर दे. अब ये नहीं बताया कि किससे. डीजल कार में पेट्रोल भरवा दिया. हम पेट्रोल पंप से निकले और गाड़ी झटके देने लगी. तो मुझे लगा कि गाड़ी खराब है. फिर मैंने उससे पूछा तूने क्या भरवाया. फिर उसने कहा कि अरे यार ये तो डीजल गाड़ी है मैंने पेट्रोल भरवा दिया. फिर हमना पूरा टैंक खाली करवाया."

ये भी पढ़ें : मैदान में घुसने वाले फैंस के साथ बाद में क्या होता है? जान लेंगे तो सपने में भी ऐसा करने की नहीं सोचेंगे