logo-image

विराट कोहली ने गब्‍बर के लिए भेजा ये VIDEO, देखिए यहां 

टीम इंडिया इस वक्‍त टी20 विश्‍व कप 2021 की तैयारी में जुटी हुई है. भारतीय टीम ने इंग्‍लैंड के खिलाफ पहला प्रैक्‍टिस मैच खेल लिया है और दूसरा मैच ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ होना है. भारतीय टीम का पहला मैच 24 अक्‍टूबर को पाकिस्‍तान के खिलाफ है.

Updated on: 19 Oct 2021, 11:06 PM

नई दिल्‍ली :

टीम इंडिया इस वक्‍त टी20 विश्‍व कप 2021 की तैयारी में जुटी हुई है. भारतीय टीम ने इंग्‍लैंड के खिलाफ पहला प्रैक्‍टिस मैच खेल लिया है और दूसरा मैच ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ होना है. भारतीय टीम का पहला मैच 24 अक्‍टूबर को पाकिस्‍तान के खिलाफ है. इसमें अब बहुत ज्‍यादा वक्‍त नहीं बचा है. ऐसे में भारतीय टीम रणनीति बनाने में जुटी है. इस बीच भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने एक वीडियो अपने टि्वटर और इंस्‍टाग्राम से शेयर किया है. जिसमें वे टीम इंडिया के ही अपने साथी खिलाड़ी गब्‍बर यानी शिखर धवन की नकल करते हुए नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)


टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली अक्‍सर साथी खिलाड़ियों की नकल उतारते हैं. वे इस मामले में काफी आगे हैं. अब विश्‍व कप से पहले उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे शिखर धवन की नकल कर रहे हैं. शिखर धवन स्‍ट्राइक लेने से पहले अपने टी शर्ट को जिस तरह ऊपर करते हैं और अपनी बॉडी दिखाते हैं, और फिर जिस तरह से सीधे होकर स्‍ट्राइक लेते हैं, विराट कोहली भी उसी तरह कर रहे हैं. साथ ही वीडियो के कैप्‍शन में शिखर धवन का नाम लिखकर उनसे पूछा भी है कि ये कैसा लग रहा है. हालांकि शिखर धवन अभी टीम इंडिया के मैंबर नहीं हैं. शिखर धवन को टीम इंडिया में नहीं चुना गया है. वे आईपीएल खेलकर भारत लौट आए हैं. हालांकि शिखर धवन के लिए ये सीजन और पिछला सीजन भी अच्‍छा गया था. हालांकि जब टीम इंडिया श्रीलंका दौरे पर गई थी, तब शिखर धवन को कप्‍तान बनाया गया था. देखना होगा कि शिखर धवन का आगे का करियर कैसा रहता है.