logo-image

दिवाली पर दिया विराट कोहली ने खास संदेश, देखिए यहां

विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम ऑस्ट्रेलिया (Australia) पहुंच चुकी है और क्वारंटीन में है. पिछली बार टेस्ट, वनडे और टी-20 में कोहली एंड कंपनी में शानदार प्रदर्शन किया था.

Updated on: 14 Nov 2020, 05:00 PM

नई दिल्ली:

विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम ऑस्ट्रेलिया (Australia) पहुंच चुकी है और क्वारंटीन में है. पिछली बार टेस्ट, वनडे और टी-20 में कोहली एंड कंपनी में शानदार प्रदर्शन किया था. इस बार भी कोहली की कोशिश होगी एक बार फिर से ऑस्ट्रेलिया की जमीन पर इतिहास रचे. पूरा देश आज दिवाली का पर्व बना रहा है. इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने फैंस को दिवाली के मौके पर खास संदेश दिया है.

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया गेंदबाज बोला...विराट कोहली को गेंदबाजी करना मेरी परीक्षा होगी

बता दें 27 नवंबर से टीम इंडिया सीरीज खेलने वाली है. पहले वनडे सीरीज के तीन मैच खेलेंगे उसके बाद टी-20 और फिर टेस्ट सीरीज होगी. विराट कोहली टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट खेलेंगे जो एडिलेड में होगा. ये पिंक बॉल टेस्ट हैं और भारत इसी के साथ पहली बार विदेशी जमीन पर डे नाइट टेस्ट खेलने वाली है. इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया और भारत पहली बार डे नाइट टेस्ट खेलने वाली है. विराट कोहली पहले टेस्ट के बाद भारत लौट जाएंगे और रोहित शर्मा उनकी जगह बाकी तीन टेस्ट में खेल सकते हैं क्योंकि उन्हें टीम में अब शामिल कर लिया गया है. 

 

विराट कोहली ने दिवाली के मौके पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं दी है. इस वीडियो विराट कोहली ने कहा कि सभी के परिवार वालों को दिवाली की ढेर सारी शुभकामनाएं दी. भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में क्वारंटीन है क्योंकि काफी सारे भारतीय खिलाड़ी आईपीएल खेलकर यूएई से सिडनी पहुंची है. भारतीय टीम 14 का क्वारंटीन वक्त पूरा करने के बाद पहला वनडे 27 नवंबर को खेलने वाली है. अब देखना होगा कि क्या इस साल विराट एंड कंपनी सीरीज जीत पाती है.