logo-image

Ram Mandir : विराट, सचिन, जडेजा पहुंचे अयोध्या, प्राण प्रतिष्ठा में होंगे शामिल!

Ram Mandir : अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाली राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है. बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज का अयोध्या में ताता लग रहा है...

Updated on: 21 Jan 2024, 10:34 PM

नई दिल्ली:

Ram Mandir : हर भारतवासी को इस वक्त 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा का बेसब्री से इंतजार है. इस कार्यक्रम में भारत की बड़ी-बड़ी हस्तियां शरीक होने वाली हैं, बल्कि सेलिब्रिटीज का अयोध्या पहुंचने का सिलसिला शुरू भी हो चुका है. इस बीच सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सचिन तेंदुलकर, स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा भी अयोध्या की पावन धर्ती पर पहुंच गए हैं.

विराट-सचिन पहुंचे अयोध्या

राम लला की प्राण प्रतिष्ठा में अब कुछ ही घंटे बाकी हैं. ऐसे में अयोध्या नगरी में होने वाले इस उत्सव के लिए सेलिब्रिटीज के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है और एक के बाद एक नेता, अभिनेताओं के पहुंचने की खबरें सामने आ रही हैं. इस बीच रिपोर्ट्स के हवाले से पता चला है कि मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा भी उत्सव में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंच चुके हैं. हालांकि, इस बात की अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

विराट और जडेजा अपकमिंग इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का हिस्सा हैं, जिसकी शुरुआत 25 जनवरी से होने वाली है. ऐसे में यकीनन अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए इन दोनों क्रिकेटर्स ने बीसीसीआई से स्पेशल परमिशन ली होगी और इस उत्सव के बाद वापस हैदराबाद पहुंचकर टीम इंडिया से जुड़ जाएंगे.

ये भी पढ़ें : पाकिस्तान के बाद अब अफ्रीका से आई प्राण प्रतिष्ठा के लिए शुभकामनाएं, Video देख हो जाएंगे खुश

कुंबले और वेंकटेश प्रसाद भी पहुंचे

अयोध्या में होने वाले भव्य आयोजन के लिए सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, महेन्द्र सिंह धोनी, सुनील गावस्कर, कपिल देव, राहुल द्रविड़, वीरेंद्र सहवाग, सौरव गांगुली, अनिल कुंबले, रवींद्र जडेजा जैसे क्रिकेटरों को अयोध्या आने के लिए आमंत्रित किया गया है. वेंकटेश प्रसाद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी थी कि वह अयोध्या पहुंच चुके हैं. वहीं, अनिल कुंबले भी प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए वहां पहुंच रहे हैं. बताते चलें, इस भव्य आयोजन के लिए अयोध्या नगरी में खास सुरक्षा का इंतजाम किया गया है. 

ये भी पढ़ें : Shoaib Akhtar : 'विराट कोहली अगर हमारे टाइम में होते तो ...', शोएब अख्तर के बयान ने मचाई सनसनी