logo-image
लोकसभा चुनाव

Virat Kohli News : विराट कोहली को वेस्टइंडीज दौरे पर दिया रेस्ट तो छाए ऐसे मीम्स

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. इस टीम में विराट कोहली (Virat Kohli) सहित तमाम दिग्गजों को आराम दिया गया है. हालांकि विराट कोहली का नाम सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा छाया है. 

Updated on: 14 Jul 2022, 09:21 PM

दिल्ली:

Virat Kohli News : वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. विराट कोहली सहित कई बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. आज (गुरुवार) वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए बीसीसीआई ने टीम का ऐलान किया. टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ही टीम की कमान संभालेंगे. इस सीरीज में विराट कोहली (Virat Kohli), मोहम्मद (Mohammed Shami) शमी, जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को आराम दिया गया है. वहीं केएल राहुल (KL Rahul) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की टीम में वापसी हुई है. लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों को सीरीज शुरू होने से पहले फिटनेस टेस्ट पास करना होगा. 

इसे भी पढ़ें : IND vs WI T20 Series: टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, विराट-बुमराह को मिला आराम

बता दें कि भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे इसी महीने 22 जुलाई से वनडे सीरीज में अभियान का आगाज करेगा. तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 24 जुलाई को खेला जाएगा जबकि तीसरा मैच 27 को खेला जाना है. वहीं दोनों टीनों के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज की आगाज 29 जुलाई से होगा. दूसरा मैच 1 अगस्त को होगा जबकि तीसरा 2 और चौथा मैच 6 अगस्त को खेला जाना है जबकि आखिरी मैच 7 अगस्त होगा. 

वहीं, विराट कोहली के नहीं चुने जाने पर सोशल मीडिया पर तमाम मीम्स बन रहे हैं. दरअसल, कोहली के आलोचक जहां उन्हें टीम से हटाने की सोशल मीडिया पर हिमायत कर रहे हैं, वहीं उनके समर्थक विश्वास जता रहे हैं कि जल्द ही उनके बल्ले से धुआंधार रन निकलेंगे.