logo-image

Virat Kohli News :  विराट कोहली को जिसने बल्ला पकड़ना सिखाया, उसी ने अब बताया फॉर्म वापसी का तरीका

विराट कोहली (Virat Kohli) की आईपीएल (IPL) में खराब फॉर्म और अब प्रैक्टिस मैच में लंबी पारी नहीं खेल पाने से उनके प्रशंसक निराश  हैं, पह अब उन्हें फॉर्म वापसी के लिए बड़ी सलाह मिली है. 

Updated on: 24 Jun 2022, 01:12 PM

दिल्ली:

Virat Kohli News : विराट कोहली की फॉर्म पर तमाम सवाल उठ रहे हैं. अब उन्हें वो तरीका बताया गया है, जिससे वह फिर से शतक जड़ने लगें. बता दें कि विराट कोहली ने साल 2019 से कोई शतक नहीं लगाया है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में भी उनकी बल्लेबाजी कुछ खास नहीं रही थी. उन्होंने 16 पारियों में मात्र 341 रन बनाए. इसके बाद  के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में भी लीसेस्टरशायर के खिलाफ जमते हुए दिखे लेकिन फिर 33 रन पर एलबीडब्ल्यू हो गए. इस पारी के दौरान उन्होंने जो रूट का स्टाइल कॉपी करने की कोशिश भी की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. बल्कि इस हरकत के लिए सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. 

इसे भी पढ़ें :  IND vs LEI: विराट कोहली नहीं कर पाए जो रुट का नकल, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

अब विराट कोहली के बचपन के कोच यानी उन्हें बचपन में क्रिकेट सिखाने वाले राजकुमार ने एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए वो तरीका बताया, जिससे विराट कोहली फिर से फॉर्म में लौट आएं और शतक जड़ने लगें. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कहा कि विराट कोहली को अपना नैचुरल गेम खेलना चाहिए. उन्होंने कहा कि कोहली को जो रूट या किसी भी अन्य खिलाड़ी की कॉपी नहीं करनी चाहिेए. अपना नैचुरल गेम खेलकर ही वह अपनी फॉर्म वापस पा सकते हैं. 

बता दें कि विराट कोहली टेस्ट मैचों में 27 शतक लगा चुके हैं लेकिन साल 2019 से उन्होंने कोई शतक नहीं लगाया है. साल 2019 में क्रिकेट खेल रहे वर्तमान खिलाड़ियों में किसी ने भी उनके बराबर शतक नहीं लगाए थे लेकिन अब स्टीव स्मिथ और जो रूट ने उनके बराबर शतक लगा लिए हैं. अब कोहली के प्रशंसकों को उनके बल्ले से शतक का इंतजार है.