logo-image

Virat Kohli News : भूखों को खाना खिलवाकर बनवाएंगे विराट कोहली का शतक 

विराट कोहली (Virat Kohli) आजकल चर्चा में हैं. उनका बल्ला पिछले कुछ समय से चल नहीं रहा. ऐसे में तमाम दिग्गज से लेकर प्रशंसक तक तमाम तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Updated on: 14 Jul 2022, 07:01 PM

दिल्ली:

Virat Kohli News : विराट कोहली के टीम में स्थान को लेकर तमाम सवाल उठ रहे हैं. कोहली के आलोचक जहां उन्हें टीम से हटाने की सोशल मीडिया पर हिमायत कर रहे हैं, वहीं उनके समर्थक विश्वास जता रहे हैं कि जल्द ही उनके बल्ले से धुआंधार रन निकलेंगे. हाल ही में पूर्व कप्तान और बीसीसीआई प्रेसीडेंट सौरव गांगुली ने भी कहा था कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनके (विराट कोहली) आंकड़ों को देखें, ऐसे आंकड़े बिना क्षमता और क्वालिटी के नहीं होते। हां, फिलहाल वो कठिन समय से गुजर रहे हैं, वह जानते हैं कि वो खुद एक महान खिलाड़ी रहे हैं।' सौरव गांगली ने आगे कहा, 'विराट कोहली को मालूम है कि उनका हालिया प्रदर्शन उनके अपने रिकार्ड के मुताबिक अच्छा नहीं रहा है और मैं विराट कोहली को वापस आकर अच्छा करते हुए देख रहा हूं।' इस बयान पर सोशल मीडिया पर तमाम प्रतिक्रिया आ रही थीं, तभी कुछ महिलाओं का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. 

इसे भी पढ़ें : IND vs WI T20 Series: टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, विराट-बुमराह को मिला आराम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ महिलाओं ने दावा किया है कि विराट कोहली के 71वें अंतरराष्ट्रीय शतक के लिए वह भूखे लोगों को खाना खिलाएंगी. उन्होंने चेन्नई की एक संस्था की फोटो भी पोस्ट की है, जो गरीबों को 25 रुपये में खाना खिलाती है. महिलाओं ने कहा है कि वह विराट कोहली के 71वें शतक के लिए इस संस्था के माध्यम से गरीबों को खाना खिलाएंगी. महिलाओं का यह दावा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

बता दें कि विराट कोहली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वनडे में 43 और टेस्ट मैचों में 27 शतक बना चुके हैं. समस्या ये है कि उनके बल्ले से साल 2019 के बाद से शतक नहीं आया है. हाल ही में आईपीएल और उसके बाद की सीरीज में विराट कोहली के बल्ले से कुछ खास रन नहीं निकल सके हैं. इस कारण विराट कोहली को लेकर तमाम तरह की चर्चा जारी है.