logo-image

राहुल ने कप्तान कोहली को दी ये सलाह, क्या मानेंगे विराट ?

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने कहा है कि विराट कोहली को शांत रहने और छुट्टी पर जाने की जरूरत है.

Updated on: 05 Jan 2019, 06:39 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने कहा है कि विराट कोहली को शांत रहने और छुट्टी पर जाने की जरूरत है. राहुल ने यह बात करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' से सीजन-6 में कही. जब करण ने राहुल से पूछा कि किसे थैरेपी पर जाना चाहिए तो राहुल ने कहा, "मुझे लगता है कि विराट. उन्हें शांत रहने की जरूरत है. मैं उन्हें हमेशा कहता रहता हूं. वह कभी छुट्टी के मूड में नहीं होते. वह हमेशा काम, काम, काम लगे रहते हैं."

राहुल इस शो में हार्दिक पांड्या के साथ आए थे. यह शो रविवार को स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित होगा. करण ने जब पांड्या से पूछा कि वह किससे फिटनेस को लेकर सलाह लेते हैं तो पांड्या ने कहा, "विराट." उनसे जब प्रैंकस्टार के बारे में पूछा गया तब भी उन्होंने विराट का नाम लिया.

सबसे रोमंटिक इंसान के बारे में जब राहुल से पूछा गया राहुल ने फिर विराट का नाम लिया. इन दोनों ने हालांकि महेंद्र सिंह धोनी को लेकर नरम रवैया दिखाया.

करण ने जब उनसे बेहतर कप्तान के बारे में पूछा गया तो पांड्या ने कहा, "धोनी क्योंकि मैंने पदार्पण उनकी कप्तानी में किया था. वह शानदार हैं." राहुल ने कहा, "अगर आप उपलब्धियों की बात करें तो बेशक धोनी."