logo-image

'जोकोविच से बात करना चाहता था, लेकिन...', Virat Kohli ने बताई सर्बिया स्टार के साथ पहले मैसेज की दिलचस्प कहानी

Virat Kohli VIDEO : विराट कोहली ने सर्बिया के टेनिस स्टार जोकोविच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने जोकोविच के साथ पहले मैसेज की दिलचस्प कहानी शेयर की है.

Updated on: 14 Jan 2024, 02:36 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli VIDEO : भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी और सर्बिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल जोकोविच ने हाल ही में विराट कोहली को लेकर प्रतिक्रिया दी थी. जोकोविच ने कहा था कि पिछले कुछ सालों से उनकी मैसेज के जरिए कोहली से बातचीत हो रही है. अब किंग कोहली का भी जोकोविच को लेकर प्रतिक्रिया आई है. कोहली ने बताया कि जोकोविच से कभी मुलाकात तो नहीं हुई है. लेकिन जब भी मुलाकात होगी साथ में अच्छा टाइम स्पेंड करेंगे. कोहली ने जोकोविच के साथ पहले मैसेज को लेकर दिलचस्प बात शेयर की है.

दरअसल बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियों में जोकोविच और कोहली के बातचीत के बारे में बताया गया है. जोकोविच ने कोहली को लेकर कहा था कि विराट कोहली और मैं पिछले काफी सालों से बातचीत कर रहे हैं. लेकिन कभी मिलने का मौका नहीं मिला है. इसके जवाब में कोहली ने कहा, ''मैं नोवाक का इंस्टाग्राम प्रोफाइल देख रहा था. मैंने मैसेज करना चाहा तो देखा कि उन्होंने खुद ही मुझे मैसेज किया है. मुझे विश्वास नहीं हुआ. पहले मुझे लगा कि यह फेक अकाउंट है. मैंने उनके उपलब्धियों के लिए बधाई भी दी है. उन्होंने मेरे 50वें वनडे शतक के लिए बधाई दी थी.''

यह भी पढ़ें: IND vs AFG : इंदौर में रोहित शर्मा रचेंगे इतिहास! कोहली-धोनी रह जाएंगे पीछे

बता दें कि विराट कोहली इस समय इंदौर में हैं. जहां भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच के जरिए विराट कोहली काफी वंबे वक्त बाद टी20 क्रिकेट खेलते नजर आएंगे. पहले पिछले मैच के लिए उपलब्ध नहीं थे. उन्होंने निजी कारणों से ब्रेक लिया था. लेकिन अब किंग कोहली मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)