logo-image

विराट कोहली को इस खिलाड़ी ने बताया बेस्ट बल्लेबाज, जडेजा के हुए मुरीद

श्रीलंका के तेज गेंदबाज इसुरु उडाना का मानना है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली इस समय सीमित ओवरों में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं.

Updated on: 16 Jan 2021, 04:18 AM

अबू धाबी:

श्रीलंका के तेज गेंदबाज इसुरु उडाना का मानना है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली इस समय सीमित ओवरों में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं. उडाना ने कहा मुझे लगता है कि विराट कोहली सीमित ओवरों के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं. सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज के लिए मैं मिशेल स्टार्क का नाम लूंगा. सर्वश्रेष्ठ हरफनमौला खिलाड़ी के लिए मैं रवींद्र जडेजा को चुनूंगा.

ये भी पढ़ें : भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया के लिए बनाया खास प्लान, वॉशिंगटन सुंदर का खुलासा

श्रीलंका का यह तेज गेंदबाज अबू धाबी टी-10 लीग में बांग्ला टाइगर्स के लिए खेलेगा. उनकी टीम जब 28 जनवरी को शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेलेगी तो उडाना का सामना क्रिस गेल से होगा. उडाना ने कहा कि गेल के खिलाफ प्लान को लागू करना अहम है.

ये भी पढ़ें: ब्रिस्बेन में भी मोहम्मद सिराज और सुंदर के साथ की गई गंदी बात, जानिए क्या कहा

उन्होंने कहा आप जब भी यूनिवर्स बॉस का सामना करते हैं तो आपको अपने प्लान को काफी अच्छे से लागू करना होता है. इसलिए मैं अपने प्लान के बारे में सोच रहा हूं और मैं अपने प्लान को अच्छे से लागू करना चाहता हूं.. बता दें कि विराट कोहली पिछले साल आईपीएल के बाद वनडे और टी-20 और एक टेस्ट खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे. वनडे और टी-20 में बल्ला विराट कोहली का शांत रहा था जबकि साल 2008 के बाद पहली बार ऐसा हुआ था कि उनके बल्ले से एक साल के अंदर कोई शतक नहीं निकला था.