logo-image

Virat Kohli ने Instagram पर हासिल की एक और बड़ी उपलब्धि, बने दुनिया के 7वें सबसे प्रभावशाली व्यक्ति

Virat Kohli : विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर 255 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वह इस मामले में एशिया के पहले खिलाड़ी हैं.

Updated on: 25 Jul 2023, 07:10 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli on Instagram : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली मैदान पर जितना पॉपुलर हैं उतना ही वह अपने फैंस के बीच भी हैं. फैंस अपने स्टार खिलाड़ी उन्होंने हाल में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में अपना 76वां शतक (Virat Kohli 76th Century) लगाया और फैंस को एक बार फिर खुश कर दिया. अब कोहली ने एक और वर्ल्ड रिकॉर्ड (Virat Kohli Records) को अपने नाम कर लिया हैं. दरअसल, विराट कोहली इंस्टाग्राम (Virat Kohli Instagram) पर 7वें सबसे प्रभावशाली व्यक्ति बन गए हैं.

हाइपऑडिटर के अनुसार, टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की हैं. दरअसल कोहली इंस्टाग्राम पर सबसे प्रभावशाली व्यक्ति की लिस्ट में 7वें नंबर पर पहुंच गए हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs WI ODI : वनडे सीरीज में रोहित शर्मा तोड़ सकते हैं ये 3 बड़े रिकॉर्ड, बस करना होगा ये काम

इंस्टा पर हैं विराट के मिलियनों फॉलोवर्स

गौरतलब है कि विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर 255 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वह इस मामले में एशिया के पहले ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका इंस्टाग्राम पर इतने फॉलोवर्स हैं. इसके अलावा Virat Kohli  दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलोवर्स वाले तीसरे एथलीट हैं. वहीं किंग कोहली अब दुनिया के 7वें सबसे प्रभावशाली व्यक्ति भी बन गए हैं.

इंस्टा पर एक पोस्ट का इतने रुपये लेते हैं कोहली

विराट कोहली अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करने के करीब 8.9 करोड़ रुपये लेते हैं. वह इस मामले में भारत के इकलौते व्यक्ति हैं. इसके अलावा कोहली ट्विटर पर भी पोस्ट शेयर करने के लिए पैसे लेते हैं. वह ट्विटर पर एक पोस्ट के 2.5 करोड़ रुपये लेते हैं. विराट कोहली इस वक्त वेस्टइंडीज दौरे पर हैं. दो मैचों की टेस्ट सीरीज में कोहली अब तक शानदार फॉर्म में नजर आए हैं. दूसरे टेस्ट में उनके बल्ले से शानदार शतक भी निकला था. अब कोहली 27 जुलाई से 3 मैचों की वनडे सीरीज में खेलते नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें: इस टूर्नामेंट में आया रिंकू सिंह नाम का तूफान, मचा दिया तहलका