logo-image

Virat Kohli एक इंस्टाग्राम पोस्ट से कमाते हैं इतने करोड़ रुपए

क्या आप जानते हैं कि बड़े सेलिब्रिटी (Celebrity) सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करने के लिए करोड़ो रुपए चार्ज करते हैं. अगर आप नहीं जानते हैं तो हम आपको उन सेलिब्रिटी (Celebrity) के बारे में बताएंगे.

Updated on: 08 Jan 2022, 10:56 PM

highlights

  • विराट कोहली इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट का सबसे ज्यादा पैसा चार्च करते हैं
  • रोनाल्ड इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट का 12 करोड़ रुपए चार्च करते हैं
  • विराट कोहली पिछले साल याहू की सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटी बनें

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media), आज एक ऐसा माध्यम बन गया है कि आप अपनी बात दूर बैठे व्यक्ति तक एक झटके में पहुंचा सकते हैं. सोशल मीडिया पर लोग पॉपुलर होने के लिए नए-नए पोस्ट करते रहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बड़े सेलिब्रिटी (Celebrity) सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करने के लिए करोड़ो रुपए चार्ज करते हैं. अगर आप नहीं जानते हैं तो हम आपको उन सेलिब्रिटी (Celebrity) के बारे में बताएंगे. 

भारत (India) की बात करें तो इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट का सबसे ज्यादा पैसा विराट कोहली (Virat Kohli) चार्च करते हैं. साल 2022 की होपर इंस्टाग्राम रिच लिस्ट (Hopper Instagram Rich List) की मानें तो विराट कोहली (Virat Kohli) इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट का 5 करोड़ चार्ज करते हैं. इस मामले में पुर्तगाल (Portugal) के फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) हैं. रोनाल्ड इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट का 12 करोड़ रुपए चार्च करते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: इस गेंदबाज ने बल्ले से मचा दी तबाही, ठोक दिए 8 छक्के

आपको बता दें कि भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पिछले साल याहू (Yahoo) की सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटी (Celebrity) की लिस्ट में नंबर वन पर थे. सितंबर 2021 में विराट कोहली के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स (Virat Kohli Instagram Followers) की संख्या 150 मिलियन के पार पहुंच गई थी. विराट कोहली (Virat Kohli) यह उपलब्धि हासिल करने वाले पहले भारतीय भी बने थे.