logo-image

द ओवल टेस्ट (लंच रिपोर्ट) : भारत ने लंच तक बनाए 329/6

द ओवल टेस्ट (लंच रिपोर्ट) : भारत ने लंच तक बनाए 329/6

Updated on: 05 Sep 2021, 07:50 PM

लंदन:

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ यहां द ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार को लंच ब्रेक तक दूसरी पारी में छह विकेट पर 329 रन बनाए और नौ 230 रनों की बढ़त हासिल की। लंच ब्रेक तक शार्दूल ठाकुर 22 गेंदों पर दौ चौकों की मदद से 11 रन और ऋषभ पंत 41 गेंदों 16 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इंग्लैंड की ओर से ओली रॉबिंसन और क्रिस वोक्स ने दो-दो विकेट अपने नाम किए जबकि जेम्स एंडरसन और मोइन अली ने एक-एक विकेट लिए हैं।

इससे पहले, भारत ने आज तीन विकेट पर 270 रन से आगे खेलना शुरू किया और विराट कोहली 37 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 22 रन और रवींद्र जडेजा 33 गेंदों पर दो चौकों के सहारे नौ बनाकर आज के खेल की शुरूआत की पर जडेजा ज्याद देर तक नहीं टिक सके और तीन चौकों की मदद से 59 गेंदों में 17 रन बना कर क्रिस वोक्स के शिकार हो गए।

जाडेजा के आउट होने के बाद उपकप्तान अजिंक्य रहाणे बल्लेबाजी के लिए और वह बिना खाता खोले क्रिस वोक्स के शिकार हो गए। रहाने के आउट होने के बाद कप्तान का साथ देने आए ऋषभ पंत और दोनो ने मिलकर टीम की पारी को आगे बढ़ाया। लंच ब्रेच से ठीक पहले भारत को बड़ा झटका लगा कप्तान कोहली के रुप में जब मोईन अली ने कोहली को स्लिप मे कैच करा कर इंग्लैंड टीम की वापसी कर दी। कोहली ने 96 गेंदों में सात चौकों की मदद से 44 रन बनाए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.