News Nation Logo

BREAKING

Banner

विराट कोहली ने इस अभिनेत्री को बताया सर्वश्रेष्ठ फोटोग्राफर, खींची है उनकी फोटो

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ स्विट्जरलैंड में छुट्टियां (Virat Kohli in Switzerland) मना रहे हैं.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 01 Jan 2020, 10:04:05 AM
विराट कोहली Virat Kohli

विराट कोहली Virat Kohli (Photo Credit: विराट कोहली के ट्वीटर से)

New Delhi:

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ स्विट्जरलैंड में छुट्टियां (Virat Kohli in Switzerland) मना रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने अपनी पत्नी को सर्वश्रेष्ठ फोटोग्राफर (Anushka Sharma Best Photographer) बताया है. विराट कोहली ने मंगलवार को अपनी एक फोटो ट्वीट की जिस पर उन्होंने लिखा कि यह फोटो सर्वश्रेष्ठ फोटोग्राफर द्वारा ली गई है. विराट कोहली ने लिखा, जब आपके साथ अनुष्का शर्मा जैसी सर्वश्रेष्ठ फोटोग्रापर है तो आपको फोटो को लेकर किसी तरह का दबाव लेने की जरूरत नहीं. 

यह भी पढ़ें ः चार दिन के टेस्ट मैच पर बोले BCCI अध्‍यक्ष सौरव गांगुली, जानिए क्‍या कहा

विराट कोहली और अनुष्का इस समय स्विट्जरलैंड में अपनी शादी की दूसरी सालगिरह का जश्न मना रहे हैं. इन दोनों ने दिसंबर 2017 में शादी की थी. विराट कोहली हाल ही में वेस्टइंडीज के साथ सीरीज खेलकर फ्री हुए हैं और अब श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली अगली सीरीज से पहले छुट्टियों का लुत्फ ले रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः महेंद्र सिंह धोनी की वापसी पर पहली बार बोले अनिल कुंबले, कही बड़ी बात

इस बीच विराट कोहली भले देश के बाहर हों, लेकिन उनके लिए एक और अच्‍छी खबर आई है. क्रिकेट की मशहूर वेबसाइट-क्रिकबज ने विराट कोहली को अपनी इस दशक की वनडे टीम का कप्तान बनाया है. महेंद्र सिंह धोनी को हालांकि टीम में जगह नहीं मिली है लेकिन रोहित शर्मा को जरूर सलामी बल्लेबाज की जिम्मेदारी दी गई है. इससे पहले भी विजडन की ओर से टेस्‍ट, वन डे और T20 की टीमें बनाई गई थीं, उनमें भी विराट कोहली जगह बनाने में कामयाब हुए थे. अब भारतीय कप्‍तान विराट कोहली पांच जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ होने वाली T20 सीरीज में एक बार फिर मैदान में दिखाई देंगे. इस सीरीज के तहत कुल पांच T20 मैच होंगे, जिसमें पहला पांच जनवरी, दूसरा सात जनवरी और उसके बाद आखिरी मैच 10 जनवरी को खेला जाएगा. इसके बाद आस्‍ट्रेलियाई टीम भारत दौरे पर आने वाली है. यानी भारतीय टीम का अब लगातार वक्‍त व्‍यस्‍त ही रहने वाला है. ऐसे में पूरी टीम अभी या तो घर पर आराम कर रही है, या फिर छुट्टियां मना रही है. जल्‍द ही पूरी टीम को फिर से मैदान में उतरना होगा.

First Published : 01 Jan 2020, 08:05:06 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो