logo-image

विराट कोहली ने रिलीज के अगले दिन ही देख डाली 'पाताल लोक', प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा की तारीफ में कही ये बात

लोग जबरदस्त एक्टिंग से भरपूर 'पाताल लोक' वेब सीरीज में काम करने वाले सभी कलाकारों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. अनुष्का शर्मा खुद इस चर्चित वेब सीरीज की प्रोड्यूसर हैं.

Updated on: 16 May 2020, 06:14 PM

नई दिल्ली:

15 मई को अमेजन प्राइम पर वेब सीरीज 'पाताल लोक' रिलीज हो गई. रिलीज के साथ ही 'पाताल लोक' सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लग गया. लोग जबरदस्त एक्टिंग से भरपूर 'पाताल लोक' वेब सीरीज में काम करने वाले सभी कलाकारों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा खुद इस चर्चित वेब सीरीज की प्रोड्यूसर हैं. टीम इंडिया के कप्तान और अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली ने भी 'पाताल लोक' रिलीज होने के साथ ही देख लिया और सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए इस पर अपना रिव्यू भी दे दिया.

ये भी पढ़ें- लंबे समय के बाद घर से बाहर निकले विराट कोहली, घास पर दौड़ लगाते हुए आए नजर

विराट कोहली ने 'पाताल लोक' देखने के बाद ट्विटर पर लिखा, ''अभी हाल ही में पाताल लोक के सभी एपिसोड देखकर हटा हूं. मुझे मालूम था कि यह स्क्रीनप्ले, जबरदस्त एक्टिंग और कहानी का मास्टरपीस है. ये गजब की सीरीज बनाने के लिए मेरे प्यारी अनुष्का शर्मा पर मुझे गर्व है. मुझे अनुष्का की टीम और हमारे भाई जी कारनेश शर्मा पर पूरा भरोसा है.'' बता दें कि कारनेश विराट कोहली के साले हैं और अपनी बहन अनुष्का शर्मा के साथ ही फिल्मों में काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- शाहिद अफरीदी ने 20 हजार डॉलर में खरीदा मुश्फिकुर रहीम का बैट, कोरोना के खिलाफ जंग में दान करेंगे रकम

बताते चलें कि भारत में कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए पूरा देश लॉकडाउन में है. इसी वजह से टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी भी अपने घरों में रहकर परिवार के साथ ही समय बिता रहे हैं. आमतौर पर भारत में इस समय आईपीएल खेला जाता है, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से बीसीसीआई ने आईपीएल के 13वें सीजन को अगले आदेशों तक के लिए स्थगित कर दिया है. यदि इस समय आईपीएल जारी रहता तो विराट कोहली घर में अभ्यास करने के बजाए मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी कर रहे होते.