logo-image

दक्षिण अफ्रीका के दौरे में ऐसा क्या हुआ कि विराट कोहली ने इशांत शर्मा के लिए मजे, देखें Video में

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भारतीय खिलाड़ी एक-दूसरे पर कमेंट करके हंसी उड़ा रहे हैं.

Updated on: 17 Dec 2021, 04:13 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भारतीय खिलाड़ी एक-दूसरे पर कमेंट करके हंसी उड़ा रहे हैं. BCCI की ओर से जारी Video में भारतीय टेस्ट टीम की दक्षिण अफ्रीका तक के ट्रैवल की मौज मस्ती दिख रही है. दक्षिण अफ्रीका ट्रैवल के दौरान इंडिया टीम के गेंदबाज इशांत शर्मा फ्लाइट में जैसे ही अपना बैग खोलते हैं, टेस्ट मैच के कप्तान विराट कोहली उनके पास पहुंचे और उनका मजा लेने लगते हैं. अब बड़ा सवाल है कि आखिर इशांत शर्मा के बैग में ऐसा क्या था कि विराट कोहली उनका मजा लेने लगे.

ज्यादा सोचिए मत आइये हम आपको बताते हैं कि इशांत शर्मा अपने बैग में क्या भरे थे. भारतीय टीम के खिलाड़ी इशांत शर्मा के बैग में चप्पल से लेकर सारी चीजें भरी हुई थीं. इस पर विराट कोहली ने मजा लेते हुए कहा कि इशांत इस बैग के साथ दुनिया के किसी कोने में भी भाग सकते हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने इस वीडियो में बताया कि उन्होंने क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के बाद ब्रेक में कुछ किया, जबकि दांये हाथ के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कहा है कि वे कैसे सोना का प्रयास कर रहे हैं और बिल्कुल सो नहीं पा रहे हैं. 26 दिसंबर से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेले जाएगी.

भारतीय टीम के ये खिलाड़ी खेलेंगे टेस्ट सीरीज

विराट कोहली (कप्तान), मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, प्रियंक पांचाल, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, रविचंद्रन अश्विन, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, केएल राहुल, जयंत यादव, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज.