logo-image

Virat Kohli : बेटे अकाय के जन्म के बाद पहली बार दिखे कोहली, बदले-बदले आए नजर

Virat Kohli : आईपीएल 2024 से पहले विराट कोहली कैमरे के सामने आए. उनके लुक को देखकर फैंस की चिंता बढ़ गई है, क्योंकि वह काफी बदले-बदले नजर आ रहे हैं...

Updated on: 17 Mar 2024, 11:30 AM

नई दिल्ली:

Virat Kohli : टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली पिछले काफी वक्त से एक्शन से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं लिया, क्योंकि वह अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. हाल ही में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटे अकाय को जन्म दिया है. अब लंबे वक्त के बाद विराट कोहली कैमरे के सामने आए हैं, मगर उनकी सफेद दाढ़ी वाले लुक ने फैंस की टेंशन बढ़ा दी है. 

Virat Kohli लौटे भारत

विराट कोहली लगभग 2 महीने बाद लंदन से भारत लौट आए हैं. पिछले दिनों जब भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही थी, तब कोहली अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ लंदन चले गए थे. रिपोर्ट्स में बताया गया था कि अनुष्का की प्रेग्नेंसी में कुछ कॉम्पलीकेशंस हो गए थे, जिसके चलते पत्नी के साथ लंदन जाना पड़ा था. वहीं, 15 फरवरी को उनके घर बेटे का जन्म हुआ.

अब कोहली भारत लौट आए हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अकेले ही नजर आ रहे हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अनुष्का शर्मा और उनके दोनों बच्चे शायद अभी लंदन या फिर वह किसी और जगह में ही होंगे. कोहली को लंबे वक्त बाद देखकर फैंस खुश तो हैं, लेकिन उनके वाइट बियर्ड लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. इसपर फैंस के अतरंगी कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'ये दूसरी बार पापा बनते ही क्या हो गया.' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'सफेद दाढ़ी में भी गजब ढ़ा रहे हैं विराट'

RCB के लिए खेलते दिखेंगे विराट कोहली 

विराट कोहली को भारत लौटता देख फैंस को ये तसल्ली तो मिल गई है कि वह जल्द ही आईपीएल 2024 के ट्रेनिंग कैंप को ज्वॉइन करेंगे और टूर्नामेंट में खेलते नजर आएंगे. बताते चलें, आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. ये मैच 22 मार्च को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : पहले मैच में ये हो सकती है KKR की प्लेइंग-XI, एक्स फैक्टर साबित होगा ये प्लेयर