logo-image

IND vs AUS: टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के बीच डांस करते नजर आएं विराट कोहली, रोहित का फूटा गुस्सा

इस मैच के पहले ही दिन के दूसरे सत्र में टीम इंडिया 109 रनों पर सिमट गई थी. इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने ट्रेविस हेड के रूप में पहला विकेट तो जल्दी गंवा दिया था.

Updated on: 01 Mar 2023, 11:02 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Dance Video IND vs AUS 3rd Test: टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली मैदान पर अक्सर अपने मस्ती भरे अंदाज में नजर आते हैं. मैच में परिस्थितियां चाहे जैसा हो वह मस्ती करने से नहीं चूकते हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भी कोहली का कुछ ऐसा ही अंदाज देखने को मिला.  इंदौर टेस्ट (Indore Test) में पहले दिन के दूसरे सत्र में जब ऑस्ट्रेलियाई टीम बल्लेबाजी कर रही थी तब कोहली बीच मैदान में डांस करते हुए नजर आए. उन्होंने यह डांस तब किया जब कंगारू टीम मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर रही थी. 

इस मैच के पहले ही दिन के दूसरे सत्र में टीम इंडिया 109 रनों पर सिमट गई थी. इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने ट्रेविस हेड के रूप में पहला विकेट तो जल्दी गंवा दिया था. लेकिन इसके बाद उस्मान ख्वाजा और मार्नस लाबुशेन ने पारी को आगे बढ़ाया और एक अच्छी स्थिति में पहुंचाया. जब ऑस्ट्रेलिया का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 41 रन था और दबाव टीम भारतीय टीम के गेंदबाजों पर था उस दौरान मैदान पर कोहली कुछ अतरंगी डांस स्टेप करते नजर आए. उन्हें देख दर्शकों ने भी खूब तालियां बजाईं.

इंदौर टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने बनाई मजबूत पकड़ 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर में खेले जा रहे सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया मुश्किल में है. इस मैच का पहला दिन पूरी तरह से ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा. कंगारू टीम ने पहले गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया (Team India) को 109 रनों के स्कोर पर ढेर किया. ऑस्ट्रेलिया के लिए मैथ्यू काहनेमन ने सबसे ज्यादा 5 विकेट चटकाए. वहीं नाथन लायन ने भी 3 खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा. पहले दिन का खेल होने तक ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 4 विकेट गंवाकर 156 रन बना लिए हैं और 47 रनों की बढ़त हासिल कर ली है.