News Nation Logo

विराट कोहली ने अपने सिक्योरिटी गार्ड का मनाया बर्थडे, सोशल मीडिया पर Video Viral

सिक्योरिटी गार्ड का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे विराट कोहली की इस वीडियो पर लोगों के सकारात्मक रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो देखकर लोग विराट कोहली की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Sunil Chaurasia | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 01 Mar 2019, 01:42:27 PM
फैजल खान को केक खिलाते हुए विराट कोहली

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की सुरक्षा में हमेशा उनका साया बनकर रहने वाले फैजल खान का जन्मदिन मनाया गया. विराट कोहली ने खुद अपने पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड फैजल खान का बर्थडे मनाया. फैजल के बर्थडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने सिक्योरिटी गार्ड के साथ खड़े हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि विराट कोहली ने फैजल के साथ होकर उनका बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं, और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. फैजल के बर्थडे सेलिब्रेशन में वहां विराट कोहली के अलावा और कुछ लोग मौजूद हैं. 7 दिन पहले @viralbhayani के इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई वीडियो को 1,70,711 बार देखा जा चुका है.

View this post on Instagram

Sweet #viratkohli celebrates his security personnel #faizalkhan birthday while on work 👍😃😎

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ये भी पढ़ें- IND vs AUS: कब, कहां और कैसे देखें वनडे सीरीज के सभी मैच, यहां देखें पूरा शेड्यूल

सिक्योरिटी गार्ड का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे विराट कोहली की इस वीडियो पर लोगों के सकारात्मक रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो देखकर लोग विराट कोहली की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में विराट की सादगी देख लोग उनके दीवानगी में उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. गौरतलब है कि विराट कोहली आए दिन लोगों के साथ समय-समय पर सेल्फी खिंचवाते रहते हैं. ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गई भारतीय टीम का हिस्सा रहे विराट कोहली ने वहां ब्रिस्बेन स्टेडियम के ग्राउंट स्टाफ के साथ फोटो क्लिक कराई थी. इसके अलावा ने मैच से पहले और मैच के बाद भी अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी क्लिक कराते दिख जाते हैं. विराट कोहली को कई बार अभ्यास सत्र के दौरान भी फैन्स के साथ सेल्फी लेते हुए देखा गया है.

ये भी पढ़ें- सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: मुंबई, पंजाब और रेलवे ने जीते अपने-अपने मैच; सौराष्ट्र, गोवा और सिक्किम हारे

गौरतलब है कि शनिवार से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज शुरू हो रही है. सीरीज का पहला मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 2 मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 से हरा दिया था. विशाखापट्टनम में हुए पहले टी-20 मैच में जहां ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 3 विकेट से हराया था तो वहीं बेंगलुरु में खेले गए दूसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट से जीत दर्ज की थी.

First Published : 01 Mar 2019, 12:16:55 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.