logo-image

विराट कोहली ने आरसीबी के प्रशंसकों को कहा शुक्रिया

विराट कोहली ने आरसीबी के प्रशंसकों को कहा शुक्रिया

Updated on: 27 Mar 2022, 04:30 PM

बेंगलुरु:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए कुछ वर्षों के अंतराल के बाद प्रशंसकों के स्टेडियम में आने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने उनके करियर में प्रशंसकों की भूमिका के बारे में बात की है।

कोहली ने आरसीबी के प्रशंसकों को टीम की 12वीं मैन आर्मी बताया और कहा कि वह आईपीएल के इस सीजन में भी उनके अटूट समर्थन की उम्मीद कर रहे हैं।

फ्रेंचाइजी द्वारा संचालित पॉडकास्ट आरसीबी बोल्ड डायरीज पर विशेष रूप से बोलते हुए पूर्व कप्तान विराट कोहली ने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त किया।

कोहली ने कहा, मैं बहुत उत्साहित हूं और मैं बहुत आभारी हूं। मैंने अपने करियर में स्टेडियमों में आने वाले प्रशंसकों के प्रभाव और योगदान को समझा है। क्योंकि उन्हें उनके चियर्स को देखकर बेहतर करने की कोशिश करते हैं।

उन्होंने आगे कहा, यह मेरी लिए बेहद खास भावना है। मैं और अनुष्का ने इस बारे में बातचीत की। यह एक ऐसी भावना है, जिससे आपको महत्व का एहसास होता है और आपको इस तथ्य को स्वीकार करना चाहिए कि प्रशंसकों ने आपके करियर में इतनी बड़ी भूमिका निभाई है।

पूर्व कप्तान ने कहा, क्योंकि, अब जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं, तो मुझे 40,000-50,000 लोगों की चीख-पुकार सुनाई देती है। इसने मुझे एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया, जहां मुझे लगा कि कुछ भी संभव है, मैं कुछ भी कर सकता हूं। मेरे पीछे इतने सारे लोगों की ऊर्जा है। वे मुझ पर विश्वास करते हैं। उम्मीद है, जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा प्रशंसकों की संख्या अधिक बढ़ेगी।

बीसीसीआई द्वारा निर्धारित कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार मुंबई, नवी मुंबई और पुणे के स्टेडियमों में 25 प्रतिशत प्रशंसकों की आने की अनुमति है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.