logo-image

Virat Kohli की मांग को लेकर उड़ी कई तरह की अफवाह, भाई को सामने आकर साफ करनी पड़ी पूरी तस्वीर

विराट कोहली फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. इसी बीच उनकी मां को लेकर अफवाह उड़ा दी गई, जिसे अब उनके भाई ने सामने आ​कर पूरी तरह से खारिज कर दिया है.

Updated on: 31 Jan 2024, 03:51 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Mother Health : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस वक्त टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती 2 मुकाबले के लिए विराट कोहली को स्क्वाड में शामिल किया गया था, लेकिन कुछ दिन बाद कोहली ने दोनों टेस्ट से अपना नाम वापस ले लिया था. हालांकि कोहली की ओर से इस बारे में जानकारी नहीं दी गई, लेकिन बीसीसीआई ने बताया कि वे कुछ पारि​वारिक कारणों के चलते दो टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. इस बीच कोहली की मां को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाह उड़  रही है. अब कोहली के छोटे भाई विकास कोहली ने सोशल मीडिया पर आकर तस्वीर साफ कर दी है. 

विराट कोहली के भाई विकास कोहली किया सोशल मीडिया पोस्ट 

विराट कोहली के छोटे भाई विकास कोहली लाइमलाइट से अक्सर दूर ही रहते हैं. इस बीच जब उनकी मां को लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह की अफवाहें उड़ने लगी तो उन्हें सामने आना पड़ा. इस्टाग्राम पर विकास कोहल ने कहा कि उन्हें पता चला है कि उनकी मां को लेकर फेक न्यूज चलाई जा रही है. उनके स्वास्थ्य को लेकर तरह तरह की बातें की जा रही हैं. इसलिए वे साफ करना चाहते हैं कि उनकी मां पूरी तरह से ठीक और स्वस्थ हैं. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वे अनुरोध करना चाहते हैं कि इस तरह की बातों को न फैलाया जाए, जब ​तक पूरी जानकारी न हो. इससे साफ है कि कुछ अराजक तत्वों ने न जाने क्यों इस तरह की खबरें फैलाई हैं, जिसे सच भी मान लिया गया. आपको बता दें कि न्यूज नेशन ने इस तरह की किसी भी खबर का प्रकाशन नहीं किया है और न ही कभी पूरी जानकारी के बगैर ऐसा करता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Kohli (@vk0681)

कोहली की जल्द हो सकती है टीम इंडिया में वापसी 

विराट कोहली फिलहाल दो टेस्ट मैचों के लिए उपलब्ध नहीं हैं. लेकिन बाकी के 3 मैचों के लिए जल्द ही टीम इंडिया का ऐलान किया जा सकता ​है. इसमें कोहली की वापसी होगी या ​नहीं, इसको लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है. बताया जाता है कि कोहली ने कुछ व्यक्तिगत कारणों को लेकर क्रिकेट से एक छोटा सा ​​ब्रेक लिया है. जब से वे ब्रेक पर हैं, तब से लेकर अब तक न तो वे कहीं दिखाई दिए हैं और नही सोशल मीडिया पर ही उनकी कोई पोस्ट आई है.