logo-image

Virat Kohli का बड़ा ऐलान: T-20 वर्ल्ड कप के बाद छोड़ देंगे कप्तानी

एक तऱफ आईपीएल की तैयारी चल रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट से एक ऐसी सनसनीखेज खबर सामने आई है, जिससे सभी हैरान हो गये हैं। भारतीय टीम के कप्तान और रन मशीन विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है

Updated on: 16 Sep 2021, 06:27 PM

नई दिल्ली:

एक तऱफ आईपीएल की तैयारी चल रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट से एक ऐसी सनसनीखेज खबर सामने आई है, जिससे सभी हैरान हो गये हैं। भारतीय टीम के कप्तान और रन मशीन विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि वो आगामीं टी-20 वर्ल्ड कप के बाद T-20 की कप्तानी छोड़ देंगे। इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान और शानदान बल्लेबाल विराट कोहली ने बुधवार को बड़ा ऐलान कर दिया है. विराट कोहली ने कहा है कि वह अक्टूबर में होने जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ देंगे. कोहली ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि वह टीम के साथ बने रहेंगे. आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कोहली की कप्तानी छोड़ने को लेकर अटकलें लगाई जा रहीं थी.  ट्वीट के जरिए उन्होंने इस यात्रा के दौरान उनका साथ देने के लिए सभी का धन्यवाद दिया।

 

हालांकि BCCI के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने इन रिपोर्ट्स को सिरे से खारिज किया था. दरअसल, रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि विराट कोहली टी-20 वर्ल्ड कप के बाद वनडे और टी-20 फॉर्मेट में टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर सकते हैं. रिपोर्ट में तो यहां तक कहा गया कि भारतीय टीम के स्टार ओपनर रोहित शर्मा कोहली की जगह ले सकते हैं.