logo-image

विराट कोहली बन गए पापा, अनुष्का शर्मा ने बेटी को दिया जन्म

भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली के लिए बड़ी खुशखबरी है. विराट कोहली पापा बन गए हैं. उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोमवार को एक बेटी को जन्म दिया है. विराट और अनुष्का की बेटी का जन्म मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्प्ताल में सोमवार दोपहर को हुआ.

Updated on: 11 Jan 2021, 04:40 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली के लिए बड़ी खुशखबरी है. विराट कोहली पापा बन गए हैं. उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोमवार को एक बेटी को जन्म दिया है. विराट और अनुष्का की बेटी का जन्म मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्प्ताल में सोमवार दोपहर को हुआ. इसके बाद विराट कोहली ने सोशल मीडिया के जरिये एक स्टेटमेंट को देते हुए बेटी के आगमन की घोषणा कर दी है.

इंडिया टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने पोस्ट में लिखा कि हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए हम दिल से आभारी है. अनुष्का और बेटी दोनों एकदम ठीक हैं.

उन्होंने आगे कहा लिखा कि यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि हम सबको इस समय थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी.

आपको बता दें कि कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहला टेस्ट खेलने के बाद वापस लौट आए थे. विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का का ख्याल रखने के लिए पैटरनिटी लीव ली है. इस खबर से फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है.