logo-image
लोकसभा चुनाव

बिना मैच खेले ही छाए विराट कोहली, जीत लिया सबका दिल, आप भी देखें VIDEO

Virat Kohli Became Water Boy : दूसरा वनडे मैच विराट ने नहीं खेला, लेकिन किंग ने कुछ ऐसा किया, जिसके चलते अब हर तरफ उन्हीं की चर्चा हो रही है.

Updated on: 30 Jul 2023, 08:41 AM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Became Water Boy  : वेस्टइंडीज के साथ खेले गए दूसरे वनडे मैच को भारतीय टीम 6 विकेट से हार गई है. इस हार के पीछे कई कारण बताए जा रहे हैं. विराट कोहली और रोहित शर्मा को इस मैच से आराम दिया गया था. पहले तो मैनेजमेंट का ये फैसला ही किसी को समझ नहीं आया, लेकिन फिर मैच के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसे देखकर हर किसी की आंखें खुली की खुली रह गईं. असल में, किंग कोहली, युजवेंद्र चहल के साथ ड्रिंक्स लेकर मैदान पर पहुंचे.

वॉटर ब्वॉय बने विराट कोहली

दूसरे वनडे मैच में टीम मैनेजमेंट ने एक्सपेरिमेंट जारी रखा और विराट कोहली-रोहित शर्मा को आराम दे दिया. टॉस हारकर टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरी. तभी भारतीय पारी के 37 ओवर खत्म होने के बाद युजवेंद्र चहल के साथ खुद विराट ड्रिंक्स लेकर मैदान पर पहुंचे और उन्होंने क्रीज पर मौजूद शार्दुल ठाकुर-कुलदीप यादव को रिफ्रेशमेंट दिया. विराट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. साथ ही वीडियो पर फनी कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- दुनिया का सबसे महंगा वॉटर ब्वॉय. तो वहीं एक ने लिखा- एक ही दिल है किंग, कितनी बार जीतोगे. ये बात तो तय है कि विराट से किसी ने ड्रिंक्स ले जाने के लिए नहीं कहा होगा, मगर इस तरह उनका वॉटर ब्वॉय बनकर मैदान पर पहुंचना वाकई काबिल-ए-तारीफ है. 

हालांकि, ये पहली बार नहीं है, जब विराट ने इस तरह वॉटर बॉय बनकर खिलाड़ियों तक ड्रिंक्स पहुंचाई हैं. इससे पहले 2017 में खेले गए धर्मशाला टेस्ट, टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में भी ऐसा कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें : टीम इंडिया की शर्मनाक हार, 6 विकेट से वेस्टइंडीज ने जीता दूसरा वनडे

क्यों नहीं खेले विराट और रोहित?

भारतीय टीम मैनेजमेंट वेस्टइंडीज के साथ खेली जा रही वनडे सीरीज को एक्सपेरिमेंट के नजरिए से देख रहा है. मैच खत्म होने के बाद कोच राहुल द्रविड़ ने विराट-रोहित को आराम देने के पीछे की वजह बताते हुए कहा, "हम अलग-अलग खिलाड़ियों को ट्राई कर रहे थे. हम उन खिलाड़ियों को मौका देना चाहते थे ताकि सबसे खराब कंडीसन में भी उनके पास गेम टाइम हो. इससे हमें कुछ खिलाड़ियों के लिए फैसला करने का मौका मिलता है. एशिया कप से पहले हमारे पास इस तरह की 2-3 मैच ही हैं. आप जानते हैं कि विराट और रोहित खेल रहे हैं."