News Nation Logo
Banner

भारत छोड़कर गए विराट कोहली, पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा संग यहां मनाएंगे जन्‍मदिन

भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली इस वक्‍त आराम कर रहे हैं. यह तो आपको पता ही है, इसीलिए भारतीय टीम का कप्‍तान रोहित शर्मा को बनाया गया है. रोहित बांग्‍लादेश के खिलाफ चल रही तीन मैचों की सीरीज में कप्‍तान रहेंगे. इसके बाद जब दोनों देशों के बीच दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज शुरू होगी, तब वे टीम का फिर से हिस्‍सा होंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 04 Nov 2019, 03:35:33 PM
विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा (Photo Credit: विराट के इंस्‍टाग्राम से)

New Delhi:

Virat Kohli- Anushka Sharma : भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस वक्‍त आराम कर रहे हैं. यह तो आपको पता ही है, इसीलिए भारतीय टीम का कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को बनाया गया है. रोहित बांग्‍लादेश के खिलाफ चल रही तीन मैचों की सीरीज में कप्‍तान रहेंगे. इसके बाद जब दोनों देशों के बीच दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज शुरू होगी, तब वे टीम का फिर से हिस्‍सा होंगे. अब अगर विराट कोहली (Virat Kohli) टीम के साथ नहीं हैं तो हैं कहां. क्‍या वे अपने घर पर हैं या कहीं और. तो हम आपको बता देते हैं कि विराट कोहली (Virat Kohli) इस वक्‍त भारत में नहीं हैं. वे पड़ोसी देश भूटान (Virat Kohli in Bhutan) की यात्रा पर हैं. वहां वे पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ हैं. पत्‍नी अनुष्‍का (Anushka Sharma) के साथ विराट कोहली (Virat Kohli) के कुछ फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हालांकि जो फोटो वायरल हो रहे हैं, वे न तो विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर डाले हैं और न ही अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने इसे शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें ः भारत को हराने के लिए बांग्‍लादेश ने इस बार बनाई थी बिल्‍कुल नई रणनीति, आप भी जानिए

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli birthday) का पांच नवंबर यानी कल मंगलवार को जन्‍मदिन भी है. समझा जा रहा है कि पत्‍नी के साथ विराट कोहली (Virat Kohli birthday celibration) भूटान में अपना जन्‍मदिन मनाने आए हैं. जो फोटो वायरल हो रहे हैं, वे किसी चैंप कोहली (Champ kohli) के इंस्‍टाग्राम एकाउंट से शेयर किए गए हैं. उसी में यह बताया गया है कि यह तस्‍वीरें भूटान की हैं और विराट कोहली यहां अपना जन्‍मदिन मनाने के लिए आए हैं. हालांकि इन तस्‍वीरों की पुष्‍टि नहीं हो पाई है कि यह तस्‍वीरें अभी की हैं या फिर पहले की. हालांकि देखने से लग रहा है कि यह अभी की ही फोटो हैं.

यह भी पढ़ें ः रोहित शर्मा ने विश्‍व कप से पहले गेंदबाजों को दी चेतावनी, कहा- यह काम भी सीखना होगा

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही T20 सीरीज में विराट कोहली भारतीय टीम के साथ नहीं हैं, इसलिए रोहित शर्मा को कप्‍तान बनाया गया है. हालांकि इस सीरीज का पहला ही मैच भारतीय टीम हार गई है. अब खेले गए नौ मैचों में यह बांग्‍लादेश की पहली जीत है. इससे पहले खेले गए सभी आठ मैचों में भारत ने जीत हासिल की थी. अब बांग्‍लादेश ने पहला मैच जीत लिया है. अब इस सीरीज का दूसरा मैच सात नवंबर और तीसरा मैच दस नवंबर को खेला जाएगा. इसके बाद दोनों टीमें टेस्‍ट सीरीज खेलेंगी. टेस्‍ट सीरीज के लिए टीम की कमान एक बार फिर विराट कोहली के ही हाथों में होगी.

यह भी पढ़ें ः रोहित शर्मा ने किया ऋषभ पंत का बचाव, बोले- वह अभी युवा है, सीख जाएगा

कप्‍तान विराट कोहली विश्‍व कप के पहले से ही लगातार टीम के साथ बने हुए हैं. विश्‍व कप में भारत के जीतने की उम्‍मीद थी, लेकिन सेमीफाइनल में न्‍यूजीलैंड से हारकर उसका आगे का सफर खत्‍म हो गया. इसके बाद भारत ने वेस्‍टइंडीज का दौरा किया, उसमें भी विराट कोहली थे, उसके बाद जब दक्षिण अफ्रीका की टीम भारत दौरे पर आई, तब भी विराट कोहली टीम का हिस्‍सा थे. अब इसी सीरीज के लिए विराट कोहली ने ब्रेक लिया था. इस बात की संभावना पहले ही जताई जा रही थी. जब टीम का ऐलान हुआ तो विराट कोहली का नाम टीम में नहीं था. उम्‍मीद की जानी चाहिए कि अपना जन्‍मदिन मनाने और पत्‍नी अनुष्‍का के साथ छुट्टियां मनाने के बाद विराट कोहली जल्‍द घर वापसी करेंगे और उसके बाद टीम के लिए बहुमूल्‍य योगदान देंगे.

View this post on Instagram

@virat.kohli clicked in Bhutan today ❤😍 #viratkohli #anushkasharma #virushka

A post shared by V I R A T K O H L I Fanpage 💕 (@champ._.kohli) on

First Published : 04 Nov 2019, 03:35:33 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो