logo-image

विराट कोहली बनने वाले हैं पिता, अनुष्‍का शर्मा प्रेगनेंट

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली के लिए आईपीएल 2020 से पहले अच्‍छी खबर आ रही है. अनुष्‍का शर्मा प्रेगनेंट और अगले साल के शुरुआत में ही वे मां बन जाएंगी. खुद विराट कोहली ने इस बात की जानकारी अब से कुछ ही देर पहले अपने ट्वीटर से दी है. विराट कोहली इस वक्‍त यूएई में हैं और 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के 13 वें सीजन में वे खेलते हुए नजर आएंगे.

Updated on: 27 Aug 2020, 11:52 AM

New Delhi:

Virat Kohli- Anushka Sharma Virushka : टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए आईपीएल 2020 (IPL 2020) से पहले अच्‍छी खबर आ रही है. अनुष्‍का शर्मा प्रेगनेंट (Anushka Sharma Pregnant) हैं और अगले साल के शुरुआत में ही वे मां बन जाएंगी. खुद विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस बात की जानकारी अब से कुछ ही देर पहले अपने ट्वीटर से दी है. विराट कोहली इस वक्‍त यूएई में हैं और 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के 13 वें सीजन में वे खेलते हुए नजर आएंगे. आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्‍तान विराट कोहली ने ट्वीटर पर अपना और पत्‍नी अनुष्‍का का एक फोटो शेयर किया है. दोनों रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इसमें विराट कोहली ने बताया है कि अब वे दोनों तीन होने जा रहे हैं. उनके घर एक नन्‍हा मेहमान आने वाला है. जनवरी 2021 में अनुष्‍का शर्मा मां बनेंगी. विराट कोहली यूएई में हैं और अनुष्‍का शर्मा इस वक्‍त मुंबई में हैं. विराट और अनुष्‍का शर्मा की शादी दिसंबर 2017 में हुई थी.

विराट कोहली अपनी टीम के साथ यूएई में हैं और वे 19 सितंबर से शुरू होने वाले टू्र्नामेंट में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की कप्‍तानी करते हुए नजर आएंगे.  विराट कोहली को यूएई गए हुए अभी छह दिन हुए हैं. आज ही उनका क्‍वारंटीन का वक्‍त पूरा हो रहा है और आज से उनकी टीम प्रैक्‍टिस के लिए मैदान पर उतरती हूई दिखाई देगी. भारतीय टीम ने पिछले करीब चार महीने से कोई भी मैच नहीं खेला है, इस दौरान फिल्‍मों की शूटिंग भी रुकी हूई थी, इसलिए विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा अपने घर पर मुंबई में ही थे.  इस दौरान दोनों खूब क्‍वालिटी टाइम साथ में बिताया. 

आईपीएल के लिए पत्‍नी और परिवार को साथ ले जाने के मामले में बीसीसीआई ने पहले ही कह दिया था कि जो भी खिलाड़ी पत्‍नी, परिवार और गर्लफ्रेंड को यूएई ले जाना चाहता है तो ले जा सकता है, लेकिन उसे भी उन्‍हीं नियमों का पालन करना होगा, जिनका पालन पूरी टीम करेगी.  उसके बाद रोहित शर्मा अपनी पत्‍नी और बेटी को लेकर यूएई गए हुए हैं.  विराट कोहली अनुष्‍का को साथ लेकर यूएई नहीं गए हैं.  आईपीएल के मैचों में विराट कोहली और आरसीबी को चियर करती हई नजर आती थीं, लेकिन इस बार अब अनुष्‍का शर्मा को टीवी पर ही मैच देखने होंगे, वे यूएई जाकर मैच नहीं देख पाएंगी.