logo-image

आईपीएल 2021 : चेन्नई का टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला

आईपीएल 2021 : चेन्नई का टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला

Updated on: 24 Sep 2021, 08:55 PM

शारजाह:

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने यहां शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ खेले जा रहे आईपीएल 2021 के 35वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

आरसीबी और बेंगलोर के बीच टॉस रेतिले तूफान के कारण आधा घंटा देर से हुआ जिस कारण मैच 15 मिनट देरी से होगा। आरसीबी को जहां पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था तो वहीं सीएसके ने मुंबई इंडियंस को हराकर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरूआत जीत के साथ की थी।

सीएसके ने इस मुकाबले के लिए अपने अंतिम एकादश में कोई परिवर्तन नहीं किया है। आरसीबी ने सचिन बेबी की जगह नवदीप सैनी और काइल जैमिसन की जगह टिम डेविड को एकादश में जगह दी है।

इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें इस प्रकार है :

चेन्नई सुपर किंग्स : रुतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और जोश हेजलवुड

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, श्रीकर भारत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, टिम डेविड, वनिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी और युजवेंद्र चहल।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.