logo-image

Virat Kohli ने माथे पर तिलक और रुद्राक्ष धारण कर किया भस्म आरती का दर्शन

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेल रहे हैं. इस सीरीज में उनकी बल्लेबाजी औसत ही रही है. अब तक खेले गए तीन मैचों में टीम इंडिया ने दो मुकाबले जीते हैं.

Updated on: 04 Mar 2023, 04:14 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेल रहे हैं. इस सीरीज में उनकी बल्लेबाजी औसत ही रही है. अब तक खेले गए तीन मैचों में टीम इंडिया ने दो मुकाबले जीते है, जबकि इंदौर में खेले गए मैच में हार का सामना करना पड़ा है. वह शुरुआत तो अच्छी कर रहे हैं, लेकिन बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पा रहे हैं. इंदौर टेस्ट के बाद विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ उज्जैन में स्थित महाकाल के दर्शन करने पहुंचे. जहां उन्होंने बाबा महाकाल की भष्मआरती दर्शन भी की. 

विरुष्का ने किए बाबा महाकाल के दर्शन 

विराट कोहली ने गले में रुद्राक्ष धारण करने के साथ ही माथे पर तिलक लगाकर बाबा महाकाल के दर्शन किए. इस दौरान उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी साथ में मौजूद रहीं. विराट और अनुष्का ने बाबा महाकाल का जलाभिषेक किया. इसके बाद उन्होंने दूध से भी महाकाला का अभिषेक किया. फिर भष्मआरती का भी उन्होंने दर्शन किए. इन दिनों उनको जब भी समय मिल रहा है. वह पत्नी के साथ भगवान के दर्शन करने जा रहे हैं.

हाल ही में वृंदावन और उत्तराखंड भी पहुंचे थे 

इससे पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 7 जवनरी को वृंदावन गए थे. जहां उन्होंने अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ परमानंद जी का आशीर्वाद लिया था. परमानंद ने उनको राधा रानी की माला और अनुष्का को चुनरी भेट की थी. वृंदावन के बाद वह परिवार के साथ 30 जनवरी को उत्तराखंड गए थे. जहां उन्होंने ऋषिकेश में स्थित स्वामी दयानंद सरस्वती आश्रम में दर्शन किए थे. विराट और अनुष्का ने दयानंद की मूर्ति पर फूल चढ़ाकर सुख समृद्धि की कामना की थी. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में ऐसा रहा है प्रदर्शन 

विराट कोहली इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रहे हैं. नागपुर में खेले गए मैच में 12 रन की पारी खेली थी. दिल्ली में खेले गए सीरीज के दूसरे मैच की पहली पारी में 44 रनों की पारी खेली थी तो वहीं दूसरी पारी में 20 रन बनाए थे. इंदौर में खेले गए तीसरे मैच की पहली पारी में 22 रनों की पारी खेली थी, वहीं दूसरी पारी में 13 रन बनाए थे. अब तक खेले गए तीनों मैच में उन्होंने ऐसा ही प्रदर्शन किया है. उम्मीद है कि अहमदाबाद में खेले जाने वाले चौथे मुकाबले में उनके बल्ले से बड़ी पारी देखने को मिल सकती है.