logo-image

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने रखा अपनी बेटी का नाम, जानिए क्‍या 

टीम इंडिया के कप्‍तान और फिल्‍म अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा ने अपनी बेटी का नाम रख लिया है. अनुष्‍का शर्मा ने तो सोशल मीडिया पर इसका ऐलान भी कर दिया है. अनुष्‍का शर्मा ने एक फरवरी को अपने इंस्‍टाग्राम पर बेटी के नाम का ऐलान किया है.

Updated on: 01 Feb 2021, 12:17 PM

नई दिल्‍ली :

टीम इंडिया के कप्‍तान और फिल्‍म अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा ने अपनी बेटी का नाम रख लिया है. अनुष्‍का शर्मा ने तो सोशल मीडिया पर इसका ऐलान भी कर दिया है. अनुष्‍का शर्मा ने एक फरवरी को अपने इंस्‍टाग्राम पर बेटी के नाम का ऐलान किया है. अनुष्‍का शर्मा ने इसी साल  11  जनवरी को बेटी का जन्‍म दिया था. इसके बाद से लगातार लोग विराट कोहली की बेटी को देखने और उसका नाम जानने लिए उत्‍सुक थे, अब उसका खुलासा हो गया है. विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है. अनुष्‍का शर्मा ने बेटी के नाम का ऐलान करते हुए अपने इंस्‍टाग्राम पर लिखा है कि हम प्यार करते हुए एक साथ रहे, हमारे प्यार और विश्वास को वामिका के आने से एक नया मुकाम मिला है. अनुष्‍का शर्मा ने लिखा है कि कुछ ही मिनटों में आंसू, खुशी, चिंता और आनंद हर एक चीज का अहसास हुआ. हमारी नींद गायब है लेकिन दिल भरा है. आप सभी के प्यार और प्रार्थनाओं के लिए दिल से शुक्रिया. इसे साथ ही ये तय हो गया है कि विराट कोहली की बेटी का नाम वामिका रखा है. 

यह भी पढ़ें : विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में भारत के प्रदर्शन से अधिक प्रेरित होंगे, बोले मोईन अली

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 11 जनवरी को पिता बने थे. विराट की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया था. इसके बाद विराट कोहली ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी थी. विराट कोहली ने लिखा था कि हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. आपके प्यार और मंगल कामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं. उन्होंने कहा था कि अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिल्कुल ठीक हैं और यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने का मौका मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी.

यह भी पढ़ें : Syed Mushtaq Ali Trophy Final  : तमिलनाडु दूसरी बार बना चैंपियन, बड़ौदा को 7 विकेट से हराया

अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण ही विराट कोहली आस्ट्रेलिया दौरे पर केवल पहले टेस्ट मैच में ही खेल पाए थे और इसके बाद वह स्वदेश लौट आए थे. हालांकि वो वनडे और टी-20 टीम का हिस्सा थे. विराट कोहली ने दिसंबर 2017 में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से इटली में शादी की थी, जहां कुछ करीबी दोस्तों और कुछ रिश्तेदारों को ही बुलाया गया था. अब एक बार फिर विराट कोहली टीम इंडिया की कप्‍तानी करने के लिए तैयार हैं. पांच फरवरी से भारत और इंग्‍लैंड के बीच चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज शुरू हो रही है, पहला टेस्‍ट चेन्‍नई में होगा और विराट कोहली इस वक्‍त चेन्‍नई में ही हैं.