logo-image

कुछ इस तरह से वैलेंटाइन डे की तैयारी कर रहे हैं 'विरुष्का', फैन्स के साथ शेयर की तस्वीर

न्यूजीलैंड में भारतीय टीम को सीरीज जिताने के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं.

Updated on: 02 Feb 2019, 01:02 PM

नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड में भारतीय टीम को सीरीज जिताने के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं. अपनी इन खूबसूरत छुट्टियों की झलक कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैन्स के साथ शेयर करते नजर आते हैं. फरवरी के महीने की शुरुआत के साथ ही लोगों के बीच वैलेंटाइन डे का क्रेज भी बढ़ता चला जाता है तो शायद उसी को देखते हुए कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने शुक्रवार को अपनी पत्नी बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ समय बिताते हुए की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसमें दोनों एक दूसरे को बाहों में थामे नजर आ रहे हैं.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में दिल वाली इमोजी बनाई है. इस फोटो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोगो ने लाइक किया है जबकि करीब 7 हजार लोगों ने रिट्वीट किया है.

और पढ़ें: IND vs NZ: क्रिकेट फैन्स के लिए खुशखबरी, वेलिंगटन वनडे के लिए पूरी तरह फिट हैं धोनी 

इस तस्वीर में विराट कोहली (Virat Kohli) काली टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं जबकि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सफेद टीशर्ट पहनी हुई है. इस फोटो में दोनों किसी झील किनारे खड़े एक-दूसरे की बाहों में बेहद प्यार से एक दूसरे को देखते हुए नजर आ रहे हैं.

विराट कोहली (Virat Kohli) को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के अंतिम 2 वनडे और पूरी टी20 सीरीज से आराम दिया गया है. उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने न्यू जीलैंड को शुरुआती 3 वनडे में हराकर सीरीज पर कब्जा किया था.

और पढ़ें: INDvsAUS: ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत पर बोले प्रवीण कुमार , कहा- इस कारण हारे कंगारू 

रोहित शर्मा फिलहाल विराट कोहली (Virat Kohli) की अनुपस्थिति में टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं. भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे वनडे में करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी. विराट कोहली (Virat Kohli) अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में टीम के साथ जुड़ेंगे.