logo-image

अनुष्का शर्मा से पहले इन अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनशिप में थे विराट कोहली, ऐसे हुए थे ब्रेकअप

ग्लोबल सुपरहिट फिल्म बाहुबली में लीड अभिनेत्री के तौर पर काम कर चुकीं तमन्ना भाटिया टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं.

Updated on: 05 Nov 2019, 03:35 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का आज बर्थडे है, वे आज 31 साल के हो गए हैं. इस खास मौके पर उन्हें दुनियाभर से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही हैं. विराट अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ भूटान में छुट्टियां मना रहे हैं. विराट के बर्थडे के मौके पर आज हम आपको उनके लव लाइफ के बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे. जी हां, आज हम आपको विराट कोहली की उन गर्लफ्रेंड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके साथ कुछ समय के बाद उनका ब्रेकअप हो गया. अनुष्का शर्मा के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले विराट कोहली बॉलीवुड की और भी कुछ अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनशिप में थे.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली को दिग्गजों ने दी बर्थडे की शुभकामनाएं, ट्विटर पर आई बधाइयों की बाढ़

तमन्ना भाटिया
ग्लोबल सुपरहिट फिल्म बाहुबली में लीड अभिनेत्री के तौर पर काम कर चुकीं तमन्ना भाटिया टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. अपनी खूबसूरती की वजह से करोड़ों दिलों पर राज करने वाली तमन्ना भाटिया ने एक विज्ञापन में विराट के साथ काम किया था, जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती चली गईं. रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2012 में दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया. लेकिन विराट और तमन्ना के रिश्तों में उस वक्त खटास आ गई जब उनके जीवन में इजाबेल लेट का आना हुआ. इजाबेल की वजह से विराट और तमन्ना का रिश्ता बिगड़ता चला गया और आखिरकार दोनों की प्रेम कहानी का अंत हो गया.

ये भी पढ़ें- अपने बर्थडे पर विराट ने 15 साल के चीकू को लिखा बेहद ही भावुक लेटर, आप भी हो जाएंगे इमोशनल

इजाबेल लेट
तमन्ना भाटिया से ब्रेकअप के विराट कोहली का नाम ब्राजील की मॉडल इजाबेल के साथ जुड़ा. ब्राजील की फिल्मों में काम कर चुकीं इजाबेल जब बॉलीवुड में काम की तलाश को लेकर भारत आईं तो यहां एक बिजनेसमैन की पार्टी में उनकी विराट कोहली के साथ मुलाकात हुई. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 16 (सिक्सटीन) के साथ भारत में अपने करियर की शुरुआत की. फिल्म के प्रमोशन के लिए इजाबेल यहां करीब 1.5 साल तक रहीं. इस बीच ऐसी खबरें भी आईं कि विराट कोहली और इजाबेल सिंगापुर में एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि दोनों के बीच इस रिलेशनशिप में ज्यादा दम नहीं दिखा और जल्द ही ब्रेकअप हो गया.

ये भी पढ़ें- Virat Kohli Birthday: देखते ही देखते पूरी दुनिया पर राज करने लगा दिल्ली का ये लड़का, यहां देखें जादूई आंकड़े

अनुष्का शर्मा
इजाबेल के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच लव अफेयर स्थापित हुए. विज्ञापन से लेकर रेस्टॉरेंट में डेट तक, इस खूबसूरत कपल को कई मौकों पर देखा गया. विराट और अनुष्का का रिलेशनशिप जब अपने पीक पर पहुंच गया था तो ऐसी खबरें भी आईं कि दोनों अलग होने का मन बना रहे हैं. इतना ही नहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा गया कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. हालांकि ऐसी सभी खबरें अफवाह साबित हुईं और दोनों ने सात फेरे लेकर जिंदगी भर के लिए एक-दूसरे का दामन थाम लिया.