logo-image

कोहली सर्वश्रष्ठ बल्लेबाज, उन्हें खेलने के लिए और मौके दिए जाने चाहिए : नेहरा

कोहली सर्वश्रष्ठ बल्लेबाज, उन्हें खेलने के लिए और मौके दिए जाने चाहिए : नेहरा

Updated on: 14 Jul 2022, 02:25 PM

नई दिल्ली:

भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली लंबे समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। आधुनिक क्रिकेट में ऑल-फॉर्मेट के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक कोहली लगभग दो साल से अपने बल्ले से अभी भी संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं।

33 वर्षीय कोहली ने नवंबर 2019 के बाद से एक भी शतक नहीं लगाया है। उन्होंने आखिरी बार कोलकाता में बांग्लादेश के खिलाफ 136 रन बनाए थे। हाल ही में कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। कोहली ने दो पारियों में 11 और 20 रन बनाए, जिससे इंग्लैंड ने 7 विकेट से टेस्ट जीत लिया।

पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने विराट कोहली का समर्थन किया है और कहा कि उन्हें कुछ और मौके दिए जाने चाहिए, ताकि वे अपना प्रदर्शन दिखा सकें।

नेहरा ने सोनी स्पोर्ट्स के हवाले से कहा, हम विराट जैसे व्यक्ति के बारे में बात कर रहे हैं। हां, यह कहीं नहीं लिखा है कि वह भारत के लिए खेलते रहेंगे। माना कि अभी वे अपनी फॉर्म में नहीं है, लेकिन भूलना नहीं चाहए कि वह एक सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है। उन्होंने भारतीय टीम के लिए बहुत कुछ किया है। साथ ही कई रिकॉर्ड भी तोड़े हैं, जो उनके नाम दर्ज हैं।

उन्होंने आगे बताया, 33 साल की उम्र में उनकी फिटनेस उनके लिए कोई समस्या नहीं है। सभी को उम्मीद है कि विराट अच्छा करेंगे, इसलिए उन्हें कुछ और मौके दिए जाने चाहिए ताकि वे अपनमा सर्वश्रेष्ठ दे सकें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.