logo-image

आईपीएल 2021: बैंगलोर ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला (लीड-1)

आईपीएल 2021: बैंगलोर ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला (लीड-1)

Updated on: 06 Oct 2021, 09:10 PM

अबु धाबी:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने यहां शेख जाएद स्टेडियम में आईपीएल 2021 के 52वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबद के खिलाफ टॉस जीत कर गेंदबाजी करने का फैसला किया।

दोनों टीमों नें अपने एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है।

आरसीबी की टीम पहले ही प्लेऑफ में पहुंच चुकी है, जबकि हैदराबाद के लिए प्लेऑफ के सारे रास्ते बंद हो चुके हैं। हैदराबाद प्लेऑफ की दौर से बाहर होने वाली पहली टीम है आरसीबी के पास शीर्ष दो में पहुंचने का मौक है।

आरसीबी ने 12 मैचों में आठ मैच जीते हैं जबकि चार में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है दूसरी ओर हैदराबाद की ने 12 मैचों में दो मैच जीते हैं और दस में उन्हें हार का स्वाद चखना पड़ा है।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

सनराइजर्स हैदराबाद: जेसन रॉय, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केन विलियम्सन (कप्तान), प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, उमरान मलिक

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, श्रीकर भारत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, डेनियल क्रिश्चियन, शाहबाज अहमद, जॉर्ज गार्टन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.