News Nation Logo

Viral Video : बीच मैच में खो गई गेंद, बल्लेबाज ने चुरा लिया रन, हंसी नहीं रुकेगी 

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम इस वक्त भारतीय टीम के साथ टेस्ट सीरीज खेलने की तैयारी में है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के जो खिलाड़ी इसमें नहीं शामिल हैं, वे बिग बैश लीग खेल रहे हैं.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 13 Dec 2020, 01:24:42 PM
big bash

big bash (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम इस वक्त भारतीय टीम के साथ टेस्ट सीरीज खेलने की तैयारी में है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के जो खिलाड़ी इसमें नहीं शामिल हैं, वे बिग बैश लीग खेल रहे हैं. बिग बैश लीग को लेकर भी दुनिया भर के क्रिकेट फैंस और क्रिकेटर्स में गजब का उत्साह देखा जाता है. लेकिन बीच मैच के दौरान एक ऐसी घटना हुई, जो शायद पहले कभी नहीं देखी गई थी. मैच के बाद इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है और लोग इसे बार बार लगातार देख रहे हैं.

दरअसल बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स और सिडनी थंडर के बीच मैच खेला जा रहा था. मैच का 20 ओवर चल रहा था. लेकिन मैच के दौरान ही गेंद खो गई. किसी को भी समझ नहीं आया कि गेंद आखिर गई कहां है. उस वक्त डेनियल सैम गेंदबाजी कर रहे थे. दूसरी ओर क्रीज पर निक लार्किन. गेंद निक लार्किन की ओर आई और निक लार्किन ने शॉट खेलने का प्रयास किया. गेंद ऊंची थी, इसलिए वह निक लार्किन की जर्सी में चली गई. इसी बीच निक लार्किन ने दौड़ लगा दी और एक रन पूरा कर लिया. हालांकि जब निक लार्किन रन के लिए आधी क्रीज पर थे, तभी गेंद नीचे आ गिरी, लेकिन कोई समझ ही नहीं पाया कि आखिर हुआ क्या है. किसी को कुछ भी पता नहीं था. लेकिन जब गेंद जमीन पर गिरी तब पता चला कि गेंद कहां थी. इसके बाद तो जैसे हंसी का फुब्बारा उठा और हर कोई हंसते हुए लोटपोट हो गया. हालांकि बाद में इसे डेड बॉल करार दिया गया. अंपायर ने क्रिकेट के नियमों के अनुसार ये फैसला सुनाया. 

 

First Published : 13 Dec 2020, 01:24:42 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.