logo-image

Viral: न्यूजीलैंड की बैंड बजाने वाले मनीष पांडेय के लिए Chef बना टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, वायरल हुआ वीडियो

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए थे. जिसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम भी 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 165 रन ही बना सकी और मैच टाई हो गया.

Updated on: 01 Feb 2020, 12:09 PM

नई दिल्ली:

शुक्रवार को वेलिंग्टन में खेले गए चौथे टी20 मैच में टीम इंडिया ने सुपरओवर में न्यूजीलैंड को हरा दिया. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने 5 मैचों की टी20 सीरीज में 4-0 की बढ़त बना ली है. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए थे. जिसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम भी 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 165 रन ही बना सकी और मैच टाई हो गया. सुपरओवर में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी की और 1 ओवर में 13 रन बनाए. भारत को मैच जीतने के लिए 14 रनों की जरूरत थी और टीम इंडिया ने 1 गेंद बाकी रहते ही मैच जीत लिया.

ये भी पढ़ें- U-19 World Cup 2020: सेमीफाइनल में भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, जानें क्या कहते हैं आंकड़े

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही और रोहित शर्मा की गैर-मौजूदगी में ओपनिंग करने आए संजू सैमसन जल्दी आउट हो गए. टीम इंडिया के समय-समय पर विकेट गिरते चले गए. कप्तान कोहली भी सिर्फ 11 रन बनाकर आउट हो गए. जब टीम को एक बड़े स्कोर की जरूरत थी तो ऐसे में मनीष पांडेय ने 50 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम इंडिया को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा. टीम इंडिया के 165 रनों में मनीष पांडेय की सबसे बड़ी भूमिका रही. लिहाजा इस जीत में उनके योगदान को भूला नहीं जा सकता है. मनीष पांडेय के अलावा शार्दुल ठाकुर ने भी धारदार गेंदबाजी की और कीवियों को आखिरी ओवर में 7 रन भी नहीं बनाने दिए.

ये भी पढ़ें- 'आदत से मजबूर' संजय मांजरेकर फिर हुए ट्रोल, जसप्रीत बुमराह को दे रहे थे सलाह

मैच के बाद जीत के हीरो रहे मनीष पांडेय के लिए तेज गेंदबाज नवदीप सैनी शेफ बने और उनके लिए ड्राई फ्रूट्स से भरपूर 'Fruit Smoothie' बनाया. टीम इंडिया ने शनिवार को इस शानदार वीडियो को अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया, जिसे एक घंटे के अंदर 70 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये संख्या तेजी से बढ़ रही है. इतना ही नहीं टीम इंडिया के फैंस तेजी से इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि सैनी द्वारा बनाए गए 'Fruit Smoothie' पीने के बाद मनीष पांडेय काफी संतुष्ट दिखे और खुशी में सैनी को गले लगा लिया.