News Nation Logo
Banner

भगौड़े विजय माल्या के हाथ से जाएगी ये T-20 टीम, पहले ही गंवा चुका है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मालिकाना हक बैंगलुरू की कंपनी युनाइटेड स्प्रिट्स के पास है, जिसकी पैरेंट कंपनी लंदन की Diageo है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 01 May 2019, 11:04:10 PM
फाइल फोटो- विजय माल्या

फाइल फोटो- विजय माल्या

नई दिल्ली:

भारतीय व्यवसायी विजय माल्या के हाथों से कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) की टीम बारबाडोस ट्रीडेंट्स का मालिकाना हक छीन लिया जाएगा. लीग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेमियन ओ डोनोहोए ने कहा है कि टीम के मालिकाना हक को स्थानांतरित करने के लिए कई लोगों से बात चल रही है. ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, टीम के नए मालिक के नाम का ऐलान 22 मई को लंदन में होने वाले प्लेयर ड्राफ्ट से पहले घोषित कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- IPL 2019: जबरदस्त धुनाई के बाद छलका उमेश यादव का दर्द, इशारों-इशारों में इस शख्स पर उतारा गुस्सा

माल्या के पास इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मालिकाना हक भी था, लेकिन इस समय यह भारतीय व्यवसायी बैंक धोखाधाड़ी के चलते देश से भाग कर ग्रेट ब्रिटेन में पनाह लिए हुए हैं. फिलहाल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मालिकाना हक बैंगलुरू की कंपनी युनाइटेड स्प्रिट्स के पास है, जिसकी पैरेंट कंपनी लंदन की Diageo है.

ये भी पढ़ें- ICC CWC 2019: बांग्लादेश ने खिलाड़ियों के लिए बना दी पाकिस्तान जैसी जर्सी, देश में मच गया कोहराम और फिर..

डोनोहोए ने गुयान क्रोनिकल से बातचीत में कहा, "यह हमारे लिए सबसे बड़ा सिर दर्द है. लेकिन बारबाडोस से संबंधित यह मुद्दा अगले दो-तीन सप्ताह में सुलझा लिया जाएगा. हम इसके मालिकाना हक में बदलाव करेंगे. उम्मीद है कि अगले दो सप्ताह में हम ऐसा कर पाएंगे."

First Published : 01 May 2019, 11:03:44 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो